पीएम मोदी आज बिहार में, राहुल मध्य प्रदेश में करेंगे जनसभाएं

Last Updated 14 May 2019 10:45:56 AM IST

लोकसभा चुनाव 2019 के सातवें और अंतिम चरण को लेकर चुनाव प्रचार तेज हो गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बिहार में बक्सर और सासाराम संसदीय क्षेत्र में अलग-अलग चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज मध्य प्रदेश में तीन चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे।


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (फाइल फोटो)

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रवक्ता निखिल आनंद ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर बिहार दौरे पर आ रहे हैं। मोदी मंगलवार को बक्सर में अहिरौली के सरस्वती विद्या मंदिर के मैदान में और सासाराम में आवास बोर्ड परिसर में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री दोपहर में बिहार पहुंचेंगे।

इन चुनावी सभाओं में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी और लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के प्रमुख रामविलास पासवान, भाजपा के प्रदेश प्रभारी भूपेंद्र यादव सहित राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के कई नेता मौजूद रहेंगे।

उल्लेखनीय है कि बक्सर लोकसभा सीट से राजग की ओर से केंद्रीय मंत्री और भाजपा के नेता अश्विनी चौबे चुनावी मैदान में हैं जबकि सासाराम लोकसभा क्षेत्र से छेदी पासवान भाजपा के टिकट पर एक बार फिर उम्मीदवार हैं। अंतिम चरण के तहत 19 मई को बिहार के आठ लोकसभा क्षेत्रों में मतदान होगा। चुनाव परिणाम 23 मई को घोषित किए जाएंगे।

राहुल आज मध्य प्रदेश में तीन सभाओं को करेंगे संबोधित

 

कांग्रेस अध्यक्ष आज मध्यप्रदेश में तीन चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री कमलनाथ भी उनके साथ रहेंगे।

कांग्रेस की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक राहुल गांधी दोपहर को करीब 12 बजे नीमच में, पौने तीन बजे उज्जैन के तराना में और शाम पांच बजे खंडवा में आमसभाओं को संबोधित करेंगे। वे इन तीनों सभाओं के माध्यम से पार्टी के मंदसौर, उज्जैन और खंडवा प्रत्याशियों के पक्ष में समर्थन मांगेंगे।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी कल ही मध्य प्रदेश के उज्जैन पहुंचीं थीं, जहां उन्होंने श्री महाकालेश्वर मंदिर के दर्शन किए थे। उन्होंने रतलाम में एक सभा को संबोधित किया और इंदौर में एक रोड शो भी किया।

प्रदेश के आठ संसदीय क्षेत्रों इंदौर, खंडवा, उज्जैन, देवास, खरगोन, धार, मंदसौर और रतलाम में 19 मई को आखिरी चरण में मतदान होना है।

आईएएनएस/वार्ता
पटना/भोपाल


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment