राजीव छुट्टी मनाने आईएनएस विराट से गए थे

Last Updated 09 May 2019 05:28:32 AM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के बहाने कांग्रेस पर नया हमला किया। मोदी ने खुलासा किया कि राजीव गांधी ने पारिवारिक छुट्टी मनाने के लिए आईएनएस विराट का इस्तेमाल किया था।


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

यही नहीं, जिस द्वीप पर उन्होंने छुट्टियां मनाई थी, वहां सभी सेवाएं नौसेना के सैनिकों ने दी थी। प्रधानंमत्री ने दिल्ली मुख्यमंत्री केजरीवाल का नाम लिए बगैर उन्हें नाकामपंथी की संज्ञा दी।

आज राजधानी के खचाखच भरे रामलीला मैदान में दिल्ली के सातों प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित एक रैली में प्रधानमंत्री ने कांग्रेस और केजरीवाल पर जमकर प्रहार किया।

मोदी ने राजीव गांधी को लेकर नया खुलासा किया। उन्होंने कहा कांग्रेस कहती है कि सेना मोदी की बपौती नहीं है। बपौती तो कांग्रेस मानती है। उन्होंने कहा कि जब राजीव गांधी प्रधानमंत्री थे, तब वह छुट्टी मनाने के लिए एक द्वीप में गए थे। उन्होंने देश की आन-बान-शान युद्धपोत, जो देश की समुद्री सीमाओं की रक्षा में तैनात थे, उसे अपनी निजी यात्रा पर टैक्सी की तरह ले गए थे। उनके साथ इटली से आये ससुर वाले भी थे। यही नहीं, उस द्वीप पर सेवा करने के लिए कोई व्यवस्था नहीं थी, तो नौसेना के सैनिकों ने ही उनकी खातिरदारी की थी। मोदी ने कहा कि अगर मैं किसी नेता के पुराने कारनामों को उजागर करता हूं, तो कांग्रेस को मिर्ची लगती है। लेकिन कांग्रेस को जवाब देना होगा।

कांग्रेस की डिक्शनरी में गालियों का भंडार : मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस प्रेम वाली डिक्शनरी से मेरे लिए तरह-तरह की गालियां चुनती है और पार्टी ने मेरी मां को भी नहीं छोड़ा। कांग्रेस के एक नेता ने मुझे गंदी नाली का कीड़ा कहा, एक नेता ने मुझे पागल कुत्ता कहा, एक ने मुझे भस्मासुर कहा। विदेश मंत्री रहे कांग्रेस के एक नेता ने मुझे बंदर कहा, जबकि एक ने मेरी तुलना भस्मासुर से की।

सहारा न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली/कुरुक्षेत्र


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment