क्रिकेटर को क्रिकेट खेलना चाहिए राजनीति में नहीं आना चाहिए : केजरीवाल

Last Updated 03 May 2019 06:58:15 AM IST

पूर्वी दिल्ली से पूर्व क्रिकेटर व भाजपा प्रत्याशी गौतम गंभीर के मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का मानना है कि उन्होंने दुनिया में देश का रोशन किया है।


रोड शो के दौरान अरविंद केजरीवाल

हालांकि उन्होंने गंभीर को नसीहत भी दी है कि क्रिकेटर को क्रिकेट ही खेलना चाहिए, उसे राजनीति में नहीं आना चाहिए। केजरीवाल ने ये बातें आज पूर्वी दिल्ली संसदीय क्षेत्र में ‘आप’ प्रत्याशी आतिशी के समर्थन में निकाले गए रोड शो के दौरान कहीं।
केजरीवाल ने कहा कि पिछली बार पूर्वी दिल्ली वालों ने गलती से महेश गिरी को जिता दिया था, लेकिन वे पांच सालों तक क्षेत्र में दिखाई नहीं दिए। भाजपा ने उनके स्थान पर इस बार भाजपा ने क्रिकेटर गौतम गंभीर को टिकट दिया है।

उन्होंने कहा कि गौतम गंभीर अच्छा क्रिकेट खेलते हैं और उन्होंने देश का नाम भी रोशन किया है, लेकिन क्रिकेटर को राजनीति में नहीं आना चाहिए। अगर वह सांसद भी बन जाते हैं तो बतौर क्रिकेटर/कमेंट्रेटर व कभी ब्रिटेन, कभी आस्ट्रेलिया तो कभी न्यूजीलैंड आदि देशों में दिखाई देंगे। ऐसे में वह अपने संसदीय क्षेत्र में रहने वालों के जरूरत पड़ने पर काम नहीं आ पाएंगे। उन्होंने कहा कि आतिशी पूर्वी दिल्ली में ही रहती हैं और उन्होंने स्कूलों के लिए बहुत काम किया है।

सहारा न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment