Spacer
समय यूपी/उत्तराखंड एमपी/छत्तीसगढ़ बिहार/झारखंड राजस्थान आलमी समय

18 Apr 2019 09:54:14 AM IST
Last Updated : 18 Apr 2019 10:03:55 AM IST

बैन हटते ही मायावती का चुनाव आयोग पर हमला, कहा- सीएम योगी पर मेहराबनी क्यों?

प्रतिकात्मक फोटो

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती ने चुनाव आयोग द्वारा उन पर लगाई गई पाबंदी की समय सीमा समाप्त होते ही उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा। इसके साथ ही उन्होंने चुनाव आयोग पर भी सवाल उठाए।

इसके साथ ही उन्होंने चुनाव आयोग पर भी सवाल उठाए।

मायावती ने ट्वीट कर कहा, "चुनाव आयोग की पाबंदी का खुला उल्लंघन करके उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी शहर-शहर व मंदिरों में जाकर एवं दलित के घर बाहर का खाना खाने आदि का ड्रामा करके तथा उसको मीडिया में प्रचारित/प्रसारित करवा के चुनावी लाभ लेने का गलत प्रयास लगातार कर रहे हैं किन्तु आयोग उनके प्रति मेहरबान है, क्यों?"

उन्होंने आगे लिखा, "अगर ऐसा ही भेदभाव व भाजपा नेताओं के प्रति चुनाव आयोग की अनदेखी व गलत मेहरबानी जारी रहेगी तो फिर इस चुनाव का स्वतंत्र व निष्पक्ष होना असंभव है। इन मामलों में जनता की बेचैनी का समाधान कैसे होगा? बीजेपी नेतृत्व आज भी वैसी ही मनमानी करने पर तुला है जैसा वह अब तक करता आया है, क्यों?"



गौरतलब है कि आदर्श आचार संहिता उल्लंघन के मामले में बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती पर चुनाव आयोग ने प्रचार-प्रसार करने पर 48 घंटे की रोक लगाई थी। उन पर आयोग की रोक गुरुवार सुबह 6 बजे खत्म हो गई।


आईएएनएस
लखनऊ
 
 

ताज़ा ख़बरें


लगातार अपडेट पाने के लिए हमारा पेज ज्वाइन करें
एवं ट्विटर पर फॉलो करें |
 


फ़ोटो गैलरी

 

172.31.21.212