Pappu Yadav : मंगला गौरी मंदिर में पप्पू यादव ने पूजा-अर्चना की, कहा- जमीन पर पीएम मोदी की हवा नहीं

Last Updated 06 May 2024 08:21:14 AM IST

पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने रविवार को गया के प्रसिद्ध शक्तिपीठ मां मंगला गौरी मंदिर में विशेष पूजा-अर्चना की। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। मंगला गौरी मंदिर के गर्भगृह में उन्होंने करीब आधे घंटे तक पूजा-अर्चना की।


Pappu Yadav

इस दौरान मीडिया से बात करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमीन पर कोई हवा नहीं है। पीएम मोदी का विकास नहीं दिख रहा है। उन्होंने जो कार्य किया, उसका प्रतिफल कहीं भी देखने को नहीं मिल रहा है।

उन्होंने कहा कि किसानों की समस्या को ही देख लीजिए, महंगाई बढ़ी हुई है, बेरोजगारी बढ़ी हुई है, युवा सबसे ज्यादा नाराज हैं। बिहार में इंडिया गठबंधन को कांग्रेस को ज्यादा बढ़ावा देना चाहिए था।

उन्होंने कहा कि एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं, तो वहीं दूसरी तरफ राहुल गांधी हैं, जो पूरी तरह से त्यागी, कर्मठ और निर्विवादित नेता हैं। बिहार में राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की ज्यादा चुनावी सभा होनी चाहिए थी।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के मेनिफेस्टो में जो चीजें मेंशन हैं, वह इंडिया गठबंधन का मुद्दा है, उसे आगे बढ़ना चाहिए था और उस पर चुनाव लड़ना चाहिए।

 

आईएएनएस
गया


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment