Lok Sabha Election 2024 :पीएम मोदी आज गुजरात के 4 जिलों में करेंगे जनसभा

Last Updated 02 May 2024 09:13:21 AM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात के आणंद, सुरेंद्रनगर, जूनागढ़ और जामनगर में एक-एक जनसभा को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी सुबह 11 बजे आणंद में, दोपहर 1 बजे सुरेंद्रनगर में, दोपहर 3:15 बजे जूनागढ़ में और शाम 5:15 बजे जामनगर में जनसभा को संबोधित करेंगे।


Lok Sabha Election 2024

वहीं गृह मंत्री अमित शाह उत्तर प्रदेश में तीन जनसभाओं को सभाओं को संबोधित करेंगे। अमित शाह पहली जनसभा को बरेली में रामलीला मैदान में दोपहर 12:30 बजे, दूसरी जनसभा को बदायूं में इस्लामिया इंटर कॉलेज ग्राउंड में दोपहर 2:15 बजे और तीसरी जनसभा को शाम 4 बजे सीतापुर के लहरपुर में संबोधित करेंगे।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी नड्डा बिहार, मध्य प्रदेश और गुजरात में जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में एक-एक 'न्याय संकल्प सभा' को संबोधित करेंगी। वह दोपहर 12 बजे छत्तीसगढ़ के कोरबा में एक जनसभा को संबोधित करेंगी। इसके बाद दोपहर 3 बजे मध्य प्रदेश के मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगी।

जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल दोपहर 12:30 बजे गुजरात के भावनगर में एक रोड शो करेंगी। इसके बाद शाम 4:30 बजे गुजरात के भरूच जिले में दूसरा रोड शो करेंगी और लोगों से अपने पति और 'आप' के लिए समर्थन मागेंगी।

वहीं उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ सुबह 11:20 बजे मैनपुरी में रोड शो करेंगे, उसके बाद दोपहर 1 बजे एटा में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह दोपहर 2:25 बजे फिरोजाबाद में एक और चुनावी रैली को संबोधित करेंगे।

 

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment