विकसित भारत के लिए मतदाता फिर से चुनेंगे मोदी सरकार: जेपी नड्डा

Last Updated 22 Apr 2024 08:27:44 AM IST

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि मतदाता एक बार फिर एनडीए को स्पष्ट जनादेश देने जा रहे हैं। इससे पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनने के बाद विकसित भारत की यात्रा को आगे बढ़ाया जाएगा।


Election 2024

जेपी नड्डा ने बुलढाणा लोकसभा क्षेत्र में एनडीए उम्मीदवार प्रतापराव जाधव के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी सरकार द्वारा शुरू की गई योजनाएं विकसित भारत के दृष्टिकोण को पूरा करने का प्रयास करती हैं। इन योजनाओं ने आम भारतीयों के जीवन को बदल दिया है।

उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार और भाई-भतीजावाद में लिप्त इंडिया गठबंधन को आम लोगों ने भी देखा और अनुभव किया है। इसलिए मतदाता भाजपा और राजग को वोट देंगे, जो भारत को समृद्ध और मजबूत बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने अपने 10 साल के कार्यकाल में हर योजना गरीब, वंचित और शोषित वर्ग को ध्यान में रखकर बनाई है। कांग्रेस ने अब तक गरीबों से केवल वादे किए हैं। वहीं मोदी सरकार ने विकास योजनाओं का लाभ सीधे शोषित, वंचित और गरीब वर्ग तक पहुंचाया है।

उन्होंने आगे कहा कि मोदी सरकार के कार्यकाल में देश की अर्थव्यवस्था 11वें स्थान से बढ़कर 5वें स्थान पर पहुंच गयी है। अगले तीन वर्षों में भारत को तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने के लिए हमारी सरकार प्रतिबद्ध है। मोदी सरकार ने आत्मनिर्भर भारत के सपने को साकार करने के लिए कई योजनाएं बनाई हैं।

 

आईएएनएस
बुलढाणा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment