Lok Sabha Elections 2024 : 'इंडी' गठबंधन आई तो देखने को मिलेंगे दंगे अपराध और अत्याचार: अमित शाह

Last Updated 22 Apr 2024 08:24:54 AM IST

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कटिहार में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार के विकास के कामों का लेखा-जोखा पेश करते हुए विरोधियों पर परिवारवाद को लेकर जमकर निशाना साधा।


Lok Sabha Elections 2024

अमित शाह ने एनडीए समर्थित जदयू प्रत्याशी दुलारचंद गोस्वामी के समर्थन में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को सुरक्षित किया। नक्सलवाद को समाप्त किया तो आतंकवाद पर नकेल कसी।

उन्होंने कहा कि अगर 'इंडी' गठबन्धन वाले आएंगे तो दंगे, अपराध और अत्याचार बढ़ जाएंगे जबकि मोदी जी और नीतीश जी की सरकार रही तो बिहार विकसित होगा।

उन्होंने आगे कहा कि देश की जनता को तय करना है कि देश का पीएम कौन होगा। पूरे देश में घूमकर आया हूं। जहां-जहां जाते हैं मोदी- मोदी के नारे लगते हैं। मोदी जी ने इस देश से परिवारवाद, तुष्टिकरण को समाप्त करने का काम किया तथा प्रत्येक व्यक्ति का विकास करने का काम किया।

अमित शाह ने लोगों को 'जंगलराज' की याद दिलाते हुए कहा कि आप लोगों को लालू-राबड़ी का शासन याद है न, जब पिछड़ा, दलित, गरीब सबके साथ अत्याचार होता था। देश में पीएम मोदी और बिहार में नीतीश कुमार के आने के बाद गरीबों पर अत्याचार बंद हुआ।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने देश को पहला ओबीसी वर्ग का प्रधानमंत्री दिया। मोदी जी ने अपने कैबिनेट में 35 फीसदी पिछड़ा-अति पिछड़ा सांसदों को जगह दी।

जम्मू कश्मीर में धारा 370 हटाने की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि लालू यादव और कांग्रेस ने 70 साल तक इसे छिपा कर रखा था, मोदी जी ने इसे समाप्त किया। इस सरकार ने उरी और पुलवामा हमले के बाद 10 दिन के अंदर पाकिस्तान के घर में घुसकर आतंकवाद खत्म करने का काम किया। लालू यादव बिहार को फिर से लालटेन युग में ले जाना चाहते हैं और फिर से ओबीसी पर अत्याचार करना चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने देश को ही विकसित नहीं किया बिहार को भी विकसित किया। उन्होंने आंकड़ों के जरिये बताया कि यूपीए गठबंधन की सरकार से ज्यादा इस सरकार ने बिहार के विकास के लिए धनराशि दी। लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में 26 अप्रैल को कटिहार के मतदाता वोट करेंगे। यहां मुख्य मुकाबला जदयू के दुलारचंद गोस्वामी और कांग्रेस के तारिक अनवर के बीच माना जा रहा है।

 

आईएएनएस
कटिहार


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment