शराब घोटाले में भाजपा को आरोपी बनाए ईडी : जस्मीन शाह

Last Updated 07 Apr 2024 01:24:04 PM IST

सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) के नेता जस्मीन शाह ने ईडी की निष्पक्षता पर सवाल उठाते हुए आरोप लगाया है कि वह भाजपा के विरुद्ध कुछ भी सुनने को तैयार नहीं है।


आप नेता जस्मीन शाह

आप के नेता लगातार ईडी से मांग कर रहे हैं कि भाजपा नेताओं ने इलेक्टोरल बांड के माध्यम से कई ऐसे लोगों से पार्टी के लिए फंड लिया, जो ईडी के निशाने पर थे। जबकि आप के नेताओं को बगैर सबूत के गिरफ्तार कर रही है।

संवाददाता सम्मेलन में उन्होंने मांग की है कि ईडी को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) से पूछताछ करनी चाहिए।

आप ने आरोप लगाया है कि बीते दो सप्ताह में शराब घोटाले से जुड़े अहम तथ्य बाहर आए हैं। इस तथाकथित घोटाले के तीन मुख्य आरोपियों के बयानों पर अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया गया है।

ईडी भी उन्हें शराब घोटाले का किंगपिन बता रही थी, उन्हीं से भाजपा नेताओं द्वारा पार्टी के लिए फंड लेने की बात सामने आयी है।

उन्होंने कहा कि देश के लोग जानना चाहते हैं कि ईडी ने भाजपा के उन नेताओं के विरुद्ध अभी तक कोई कार्रवाई क्यों नहीं की है। भाजपा एनडीए गठबंधन में एक आरोपी मगुंटा रेड्डी को लोकसभा का का टिकट दे दिया।

हैरानी की बात है कि ईडी के राजू ने एक झटके में इससे इंकार दिया, कि बीजेपी के खाते में जो पैसे आए हैं, उनका इस शराब घोटाले से कोई लेना देना नहीं है।

इस संबंध में उन्होंने भाजपा से पांच सवाल पूछे हैं, कि ईडी ने अभी तक भाजपा को आरोपी क्यों नहीं बनाया है।

शराब घोटाले में आरोपी मंगुटा रेड्डी का भाजपा के साथ क्या संबंध है और उनके टिकट देने के पीछे क्या वजह है। मगुंटा रेड्डी के चुनाव का खर्च कौन उठा रहा है, इसकी भी जांच होनी चाहिए।

समयलाइव डेस्क
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment