हिमाचल में पार्टी नेताओं से मुलाकात की, उन पर गर्व है : प्रियंका गांधी

Last Updated 07 Apr 2024 03:07:21 PM IST

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने रविवार को कहा कि उन्होंने हिमाचल प्रदेश में पार्टी के सभी नेताओं से मुलाकात की और उनकी "एकजुटता, मेहनत, मजबूती से चुनाव लड़ने के जज्बे और जनता के प्रति उनके समर्पण पर" उन्हें गर्व है।


उन्होंने हिंदी में एक्स पर लिखा, “एक तरफ भाजपा का भय, लालच और झूठ का साम्राज्य है। धनबल और एजेंसियों के माध्यम से सत्ता के लिए लोकतंत्र को ख़त्म करने वाली राजनीति है। दूसरी तरफ, कांग्रेस के पास सत्य, साहस और धैर्य से जनता के लिए अथक परिश्रम करने का संकल्प है।"यह कहते हुए कि उन्हें पूरा विश्वास है कि लोग कांग्रेस का समर्थन करेंगे, उन्होंने कहा, “जीत सत्य की ही होगी। जय हिमाचल। जय हिंद।"

भारतीय जनता पार्टी ने चार लोकसभा सीटों के साथ-साथ 1 जून को होने वाले विधानसभा उपचुनाव के लिए कांग्रेस के सभी छह बागियों को टिकट दिया है, जिन्होंने राज्यसभा चुनाव में भगवा पार्टी के उम्मीदवार का समर्थन किया था। धर्मशाला से सुधीर शर्मा, सुजानपुर से राजिंदर राणा, लाहौल-स्पीति से रवि ठाकुर, बड़सर से इंदर दत्त लखनपाल, गगरेट से चैतन्य शर्मा और कुटलेहड़ से देवेंद्र भुट्टो उम्मीदवार हैं।

राज्य का बजट पारित करते समय पार्टी व्हिप का उल्लंघन करने पर विधायकों को अयोग्य ठहराए जाने के बाद ये सीटें खाली हो गईं। मुख्यमंत्री सुखविंदर सुक्खू ने कहा है कि वह अपने खिलाफ रची जा रही साजिशों से नहीं डरते। उन्होंने भाजपा पर चुनी हुई सरकार को अस्थिर करने के प्रयास करने का आरोप लगाया।

 

आईएएनएस
शिमला


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment