राहुल गांधी का केंद्र सरकार पर हमला, बोले- झूठे उत्सव और भाषण नहीं, देश को समाधान दो

Last Updated 22 Apr 2021 12:42:16 PM IST

देश में बढ़ रहे कोरोना मामलों के बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला है। बता दें राहुल भी इस वक्त कोरोना संक्रमित हैं और क्वारंटीन हैं।


कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के नेता सीताराम येचुरी के पुत्र और दिल्ली कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एके वालिया की कोरोना से निधन की खबर पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए कहा कि क्वारंटीन में रहते हुए मिल रहे दुःखद समाचारों से बहुत क्षुब्ध हूं।

गांधी ने येचुरी के पुत्र आशीष के निधन पर परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की और उम्मीद जताई कि भगवान उन्हें यह विपत्ति सहन करने की क्षमता प्रदान करेंगे।

उन्होंने कांग्रेस नेता एके वालिया के निधन पर भी गहरा शोक जताया और कहा कि वह सामाजिक सरोकारों से जुड़े पार्टी के महत्वपूर्ण नेता थे। उन्होंने डॉक्टर वालिया के परिवार के सदस्यों और उनके मित्रो के प्रति संवेदना व्यक्त की।

पिछले दिनों कोरोना संक्रमित होने के बाद क्वारन्टीन में चल रहे गांधी ने कहा, “घर पर क्वॉरंटीन हूं और लगातार दुखद समाचार आ रहे हैं।

भारत में संकट सिर्फ़ कोरोना नहीं, केंद्र सरकार की जन विरोधी नीतियां हैं। झूठे उत्सव एवं खोखले भाषण नहीं, देश को समाधान दो।


 

वार्ता
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment