राहुल गांधी कोरोना वायरस से संक्रमित, प्रधानमंत्री ने जल्द स्वस्थ होने की कामना की

Last Updated 20 Apr 2021 03:30:27 PM IST

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को कोविड-19 से संक्रमित पाए गए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के जल्द स्वस्थ होने की कामना की।


राहुल गांधी कोरोना वायरस से संक्रमित

उन्होंने मंगलवार को ट्वीट कर यह जानकारी दी।
कांग्रेस नेता ने ट्वीट किया, ‘‘हल्के-फुल्के लक्षण दिखने के बाद जांच कराया, जिसमें मेरे कोरोना से संक्रमित होने का पता चला।’’
राहुल गांधी ने कहा, ‘‘हाल के दिनों में मेरे संपर्क में आए लोग सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल का अनुसरण करें और सुरक्षित रहें।’’

चिदंबरम ने शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की

कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम ने उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की, "जानकारी मिली है कि राहुल गांधी पॉजिटिव पाए गए हैं और खुद को उन्होंने आइसोलेट कर लिया है। बहुत चिंतित हूं और उनके शीध्र स्वस्थ्य होने की कामना करता हूं।"

इससे पहले दिन में, राहुल गांधी ने मांग की कि सरकार को उन प्रवासियों के खातों में धन हस्तांतरित करना चाहिए जो तालाबंदी और महामारी के कारण घर वापस जाने के लिए मजबूर हैं।

उन्होंने हिंदी में ट्वीट किया, "प्रवासी फिर से वापस जा रहे हैं, इसलिए यह केंद्र सरकार की जिम्मेदारी है कि वे उनके खातों में धन हस्तांतरित करें। क्या सरकार, जो कोविड के प्रसार के लिए जनता को दोषी ठहरा रही है, इस तरह का सार्वजनिक समर्थन कदम उठाएगी।"

प्रधानमंत्री ने राहुल गांधी के जल्द स्वस्थ होने की कामना की
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को कोविड-19 से संक्रमित पाए गए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

मोदी ने ट्वीट कर कहा, ‘‘मैं लोकसभा सांसद राहुल गांधी जी की अच्छी सेहत और जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।’’

इससे पहले, राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा था कि हल्के-फुल्के लक्षण दिखने के बाद उन्होंने कोविड-19 की जांच कराई थी जिसमें उनके कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।

भाषा/आईएएनएस
नयी दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment