दिल्ली: प्रदेश अध्यक्ष के पदभार ग्रहण समारोह में सोशल डिस्टेंसिंग भूले बीजेपी नेता

Last Updated 06 Jun 2020 09:18:59 AM IST

भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष पद पर शुक्रवार को आदेश कुमार गुप्ता ने पदभार ग्रहण कर लिया। इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग प्रभावित हुई।


फोटो खिंचाने के दौरान कई वरिष्ठ नेता एक दूसरे से सटे रहे। हालांकि पार्टी नेताओं ने कहा है कि पदभार ग्रहण समारोह के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन हुआ।

खुद प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने ट्वीट कर कार्यकर्ताओं से प्रदेश कार्यालय आने से मना किया था। जिससे कार्यकर्ता नहीं बल्कि प्रमुख पदाधिकारी ही आए।

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि नए प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता कुर्सी पर बैठे हैं। वहीं बगल सटकर निवर्तमान प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी खड़े हैं। मनोज तिवारी से सटकर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन खड़े हैं।

आत्मनिर्भर भारत बनाने की शपथ लेने के दौरान भी पार्टी पदाधिकारी एक दूसरे से सटे हुए नजर आए। जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो गज की दूरी बनाने की अपील कर चुके हैं।

उधर, पार्टी नेताओं ने बताया कि थर्मल स्कैंनिंग के बाद ही पार्टी नेताओं को कार्यालय में एंट्री मिली थी। सभी निर्देशों का पालन किया गया।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment