सरकार कोरोना से निपटने की योजना के बारे में जनता को बताए : राहुल

Last Updated 06 Jun 2020 12:10:09 AM IST

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार को एक बार फिर कोरोनावायरस संकट पर सरकार से सवाल किया और मांग की कि सरकार जनता को बताए कि वायरस के प्रसार को रोकने के लिए उसके पास क्या योजना है।




कांग्रेस नेता राहुल गांधी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपने ट्विटर हैंडल पर विभिन्न देशों में कोरोना मामलों की संख्या पर चार्ट भी साझा किया, जिसमें स्पष्ट होता है कि भारत में राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन कोरोनावायरस के प्रसार को नियंत्रित करने में अन्य देशों की तुलना में मददगार नहीं हुआ। कांग्रेस नेता ने इटली, स्पेन, जर्मनी, और ब्रिटेन में कोरोना मामलों को प्रदर्शित करने वाले ग्राफ साझा किए।

राहुल ने ट्वीट किया, "यह एक विफल लॉकडाउन की तस्वीर है।"

उन्होंने लिखा, "जिस तरह से कोविड संक्रमण चिंताजनक दर से बढ़ रहा है, क्या भाजपा नेतृत्व वाली सरकार नागरिकों को बताएगी कि उसकी आगे की क्या योजना है? क्या नागरिकों को यह जानने की अनुमति है कि हमारी स्वास्थ्य देखभाल अवसंरचना पर्याप्त रूप से सक्षम है या नहीं? या वे ध्यान भटकाना जारी रखेंगे?"

राहुल ने सवाल किया, "जब से लॉकडाउन शुरू हुआ है, एमएसएमई और उद्योगों ने सरकार से सीधी मदद के लिए बार-बार आग्रह किया है, लेकिन उनकी बातों को अनसुना कर दिया गया। आखिर सरकर असली समस्या के प्रति कब जागेगी?"

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment