उद्धव ठाकरे ने साईं बाबा पर अपनी टिप्पणी वापस ली

Last Updated 20 Jan 2020 09:00:06 PM IST

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने शिर्डी के साई बाबा के जन्म स्थान के लिए दिये गये अपने बयान को सोमवार को वापस ले लिया।


महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे द्वारा श्री साई के जन्म स्थान को नौ जनवरी को मुख्यमंत्री ने औरंगाबाद के पाथरी को साईंबाबा के कथित जन्म स्थान के लिए 100 करोड़ रुपये की विकास निधि की घोषणा की थी जिसके बाद से ही शिर्डी में नाराजगी का माहौल था और कल बंद का आहवान किया गया।

शिर्डी संस्थान के प्रतिनिधियों ने सोमवार को श्री उद्धव ठाकरे के साथ बैठक की। साईं संस्थान के प्रतिनिधियों ने श्री ठाकरे को बैठक में अपनी बात समझाने में सफल रहे जिसके बाद उन्होंने अपना बयान वापस ले लिया। 

श्री ठाकरे के बयान वापस लेने की घोषणा के बाद भारतीय जनता पार्टी के नेता राधाकृष्ण विखे पाटिल ने कहा कि समस्या का समाधान सौहार्दपूर्वक कर लिया गया।  उन्होंने कहा कि शिर्डी में बंद को समाप्त कर दिया गया लेकिन विस्तृत जानकारी देने से मना कर दिया।   

     

शिर्डी से शिव सेना के सांसद सदाशिव लोखंडे ने भी श्री ठाकरे के बयान वापस लिये जाने का दावा किया। लेकिन सरकार की ओर से बैठक में हुयी बातचीत की कोई जानकारी नहीं दी गयी।

वार्ता
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment