मूसलाधार बारिश में भीगते हुए पवार ने रैली को किया संबोधित

Last Updated 19 Oct 2019 04:46:10 PM IST

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के अध्यक्ष शरद पवार ने यहां शुक्रवार शाम मूसलाधार बारिश के बीच एक रैली को संबोधित किया, जिससे संबंधित वीडियो और तस्वीरें शनिवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और लोग उनकी सराहना कर रहे हैं।


एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार

रैली शुक्रवार शाम विलंब से शुरू हो सकी। भारी बारिश ने आयोजन स्थल की व्यवस्था को बिगाड़ दिया और संचालक व वहां आए लोग भौचक्के रह गए। कुछ लोग इस महत्वपूर्ण रैली को रद्द करने के बारे में विचार करने लगे।

अचानक आई मूसलाधार बारिश से बिना घबराए पवार मंच पर चढ़ गए और केंद्र व राज्य की भारतीय जनता पार्टी-शिवसेना सरकार पर उन्होंने जमकर निशाना साधा।

मंच पर मौजूद पार्टी के वरिष्ठ नेता, जो शुरुआत में तितर-बितर हो गए थे, दोबारा संभले और मूसलाधार बारिश में पवार की ओर से भाजपा पर किए गए हमले पर उनका साथ देने लगे।

बारिश के ठंडे पानी से पवार का ट्रेडमार्क सफेद शर्ट और पैंट भींग गया और कई बार, 78 वर्षीय पवार की आवाज में लड़खड़ाहट देखी गई।

उन्होंने बादलों की गरज और जोरदार हौसलाआफजाई के बीच कहा, "यह राकांपा के लिए वरुण राजा का आशीर्वाद है.. इससे राज्य में चमत्कार होगा और यह चमत्कार 21 अक्टूबर से शुरू होगा.. मुझे इसका विश्वास है।"

सतारा एनसीपी के लिए महत्वपूर्ण सीट है, जहां लोकसभा उपचुनाव और विधानसभा चुनाव एकसाथ होने वाले हैं।

दोनों जगहों पर एनसीपी को अपने पूर्व दिग्गज नेताओं से ही चुनौती मिल रही है। भाजपा ने लोकसभा सीट के लिए वर्तमान सांसद उदयनराजे भोसले और विधानसभा सीट के लिए शिवेंद्र राजे भोसले को खड़ा किया है। दोनों चचेरे भाई हैं और छत्रपति शिवाजी महाराज के वंशज हैं।

एनसीपी ने लोकसभा के लिए श्रीनिवास पाटील और विधानसभा सीट के लिए यहां दीपक साहेबराव पवार को खड़ा किया है।

आईएएनएस
सतारा(महाराष्ट्र)


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment