पुलवामा मुठभेड़ में 3 आतंकी ढेर, एक जवान शहीद

Last Updated 16 May 2019 09:48:07 AM IST

दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षा बलों की घेराबंदी और तलाश अभियान (कासो) के दौरान गुरुवार तड़के मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गये जबकि एक सैनिक शहीद हो गया। इस दौरान दो जवान और एक स्थानीय निवासी घायल हुआ है।


(फाइल फोटो)

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान दो जवान और एक स्थानीय नागरिक घायल हुआ था। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां पर संदीप नाम के जवान की मौत हो गयी। अंतिम सूचना मिलने तक मुठभेड़ जारी थी।

सूत्रों के अनुसार आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में खुफिया जानकारी के आधार पर राष्ट्रीय राइफल (आरआर), केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) और जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान दल ने आज तड़के पुलवामा के दलिपोरा गांव में कासो शुरू किया। सुरक्षा बलों के जवानों ने गांव के सभी निकास मार्गों को बंद कर दिया।

इसके बाद सुरक्षा बलों के जवान जब गांव में एक विशेष क्षेा की ओर बढ़ रहे थे, तो वहां छिपे हुए आतंकवादियों ने स्वाचालिक हथियारों से गोलीबारी शुरू की। सुरक्षा बलों के जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई में गोलियां चलायीं।

पुलिस ने कहा, "मारे गए आतंकवादियों की शिनाख्त की जा रही है।"

सूत्रों ने बताया कि अतिरिक्त सुरक्षा बलों और राज्य पुलिस के जवानों को किसी तरह के प्रदर्शन को रोकने के लिए मुठभेड़ वाली जगह के आसपास वाले क्षेत्रों में तैनात कर दिया गया है। अंतिम सूचना मिलने तक मुठभेड़ जारी थी। प्रशासन ने पुलवामा में एहतियातन मोबाइल इंटरनेट सेवा स्थगित कर दी है।

वार्ता/आईएएनएस
श्रीनगर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment