पूर्व सीेएम एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की हुई थी हत्या! पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद मर्डर का केस दर्ज

Last Updated 20 Apr 2019 10:39:23 AM IST

उत्तर प्रदेश व उत्तराखंड के मुख्यमंत्री रह चुके दिवंगत एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी (40) की संदिग्ध हालत में हुई मौत मामले में गुरुवार देर रात पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद हत्या का केस दर्ज कर लिया गया।


रोहित शेखर की हुई थी हत्या! (फाइल फोटो)

पांच डॉक्टरों के पैनल ने शव का पोस्टमॉर्टम किया। अपनी रिपोर्ट में डॉक्टरों ने अप्राकृतिक मौत होने की बात कही। रिपोर्ट में बताया गया कि किसी मुलायम वस्तु से मुंह व नाक दबाने से दम घुट गया और मौत हो गई। गले पर भी निशान हैं।

रिपोर्ट के आधार पर पुलिस आयुक्त अमुल्य पटनायक ने मामले की जांच की जिम्मेदारी  स्थानीय पुलिस से लेकर क्राइम ब्रांच को सौंप दी। क्राइम ब्रांच ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

परिजनों व घर में रहने वाले अन्य लोगों से पूछताछ : 

शुक्रवार दोपहर करीब एक बजे क्राइम ब्रांच की टीम डिफेंस कॉलोनी स्थित रोहित के घर पहुंची कर रोहित की मां उज्जवला शर्मा, पत्नी अपूर्वा शुक्ला, बड़े भाई सिद्धार्थ तिवारी समेत घर में मौजूद घरेलू सहायक, माली व निजी सुरक्षा गार्ड आदि से घंटों पूछताछ की। 

घर में लगे सात कैमरों में दो मिले खराब :

छानबीन के दौरान घर में लगे सात सीसीटीवी कैमरों में से दो खराब पाए गए। ये दोनों कैमरे रोहित के कमरे की तरफ लगे थे। उक्त कैमरे जानबूझ कर खराब किए गए अथवा किसी तकनीकी वजह से खराब हो गए थे, इस दिशा में पुलिस जांच कर रही है। मामले की छानबीन कर रही पुलिस ने बताया कि उत्तराखंड में मतदान कर रोहित सोमवार रात डेढ़ बजे अपने डिफेंस कॉलोनी स्थित घर लौटे थे और भूतल पर स्थित अपने कमरे में सो गए थे।

सहारा न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment