कोविंद, मोदी ने देशवासियों को रामनवमी की दी बधाई

Last Updated 13 Apr 2019 01:26:38 PM IST

राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई नेताओं ने मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम के जन्मोत्सव रामनवमी के अवसर पर देशवासियों को बधाई दी है।




कोविंद, मोदी ने देशवासियों को रामनवमी की बधाई दी

कोविंद ने अपने ट्वीट में कहा, "रामनवमी पर सभी देशवासियों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं। भगवान राम का जीवन स्वयं में एक संदेश है और हमें मन, विचार और कर्म से श्रेष्ठ बनने की प्रेरणा देता है। आइए, इस अवसर पर राष्ट्र-सेवा का और समाज में भाईचारे का वातावरण बनाने का संकल्प लें।"



मोदी ने ट्वीट किया, "रामनवमी के शुभ अवसर पर सभी नागरिकों को हार्दिक बधाई। जय श्री राम।"

 

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने शुभकामना संदेश में कहा कि रामनवमी जैसे पर्व राष्ट्रीय एकता, अखंडता तथा देश की सांस्कृतिक विरासत को मजबूत करते हैं। मुख्यमंत्री ने राज्य के लोगों से आहवान किया कि पावन पर्व रामनवमी को आपसी भाईचारा, प्रेम और सामाजिक सछ्वाव के साथ मिल-जुलकर हर्षोल्लास के साथ मनायें।

 

बहुजन समाज पार्टी(बसपा)अध्यक्ष मायावती ने देशवासियों को रामनवमी की बधाई व शुभकामनायें देते हुये उनके जीवन में सुख, शान्ति व सम्पन्नता की कामना की है। सुश्री मायावती ने शनिवार को यहां बधाई संदेश में देशवासियों को रामनवमी की बधाई दी। उन्होंने लोगों के जीवन में सुख, शान्ति और संपन्नता की कामना की है।

 

देशभर में आज रामनवमी का त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है। पौराणिक मान्यताओं के अनुसार भगवान श्रीराम आज ही के दिन यानी चैा माह में रामनवमी के दिन पुनर्वसु नक्षत्र और कर्क लग्न में राजा दशरथ के घर अयोध्या में अवतरित हुए थे।
 

एजेंसियां
नयी दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment