‘येदियुरप्पा डायरी’ हास्यास्पद: जेटली

Last Updated 24 Mar 2019 06:59:24 PM IST

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने रविवार को कहा कि दो वर्ष पुरानी कथित ‘येदियुरप्पा डायरी’ को फिर से सामने लाना हास्यास्पद है।


केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने ट्वीट कर कहा कि अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के नाम पर अनधिकृत दस्तावेजों के आधार पर आरोप लगाना गरिमापूर्ण नहीं है। ये दो वर्ष पुराने दस्तावेज है जो सार्वजनिक हो चुके हैं और इनको फिर से  पेश करना हास्यास्पद है।

जेटली ने कहा, ‘‘इस येदियुरप्पा डायरी को देखिये.. यह भारत की गरिमा के अनुकूल नहीं है कि कुछ मीडिया संगठन इसकी विषयवस्तु का फिर इस्तेमाल कर रहे हैं। मीडिया संगठनों को झूठ फैलाने के लिए अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का दुरुपयोग नहीं करना चाहिए।’’



उन्होंने कहा कि ये कथित कागज या दस्तावेज श्री बी एस येदियुरप्पा से नहीं लिये गये है। ये दस्तावेज कर चोरी के आरोपी कांग्रेस के नेता डी के कुमार से एक छापे के दौरान बरामद किये गये हैं और इसकी सत्यता की पुष्टि नहीं हो पायी है।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि इन दो वर्ष पुराने हास्यास्पद दस्तावेजों का फिर से प्रकाशन करना किसी भी कारण से सही नहीं है। इनके आधार पर भाजपा नेताओं पर ‘रित’ के आरोप लगाये जा रहे हैं।

वार्ता
नयी दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment