प्रसव के बाद नई माताओं के लिए एप्पल फिटनेस प्लस ने जोड़ा वर्कआउट

Last Updated 05 Apr 2022 05:01:24 PM IST

एप्पल फिटनेस प्लस ने गर्भावस्था के बाद फिटनेस हासिल करने में मदद करने के लिए वीडियो का एक नया कलेक्शन तैयार किया है, जिसमें कई तरह के वर्कआउट शामिल हैं। एप्पलइंसाइडर की रिपोर्ट के अनुसार, वर्कआउट का उद्देश्य यूजर्स को 'मजबूत और अधिक एनर्जेटिक महसूस करने में मदद करना है ताकि मातृत्व की दूसरी जरूरतों को पूरा किया जा सके।


प्रसव के बाद नई माताओं के लिए वर्कआउट

शुरुआत कोर वर्कआउट के साथ होती है, इसके बाद अपर-बॉडी, लोअर-बॉडी और टोटल-बॉडी स्ट्रेंथ वर्कआउट शामिल हैं जो लाइट से मीडियम वेट के डंबल का उपयोग करते हैं। इसे माइंडफुल कूलडाउन कहा जाता है जिसके तहत गर्भावस्था के बाद होने वाले स्ट्रेच और खुद की देखभाल करना शामिल है।

अभ्यास को और अधिक आरामदायक बनाने के लिए मार्गदर्शन भी दिया जाता है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि डिलेवरी कैसी हुई थी। लेकिन एप्पल किसी भी नए अभ्यास को शुरू करने से पहले स्वास्थ्य सेवा प्रदाताओं से जांच करने की सलाह देता है।

सभी अभ्यास का नेतृत्व ट्रेनर बेटिना गोजो कर रही हैं, जिन्होंने अप्रैल 2021 में सेवा के लिए जारी 'स्टे एक्टिव ड्यूरिंग प्रेग्नेंसी' सीरीज के लिए वर्कआउट भी प्रस्तुत किया।

एप्पल फिटनेस प्लस की कीमत 9.99 डॉलर प्रति माह और 79.99 डॉलर सालाना है और यह टॉप-टियर एप्पल वन सब्सक्रिप्शन में शामिल है।

एप्पल वॉच की नई खरीद के हिस्से के रूप में तीन महीने के ट्रायल की पेशकश की जाती है।

आईएएनएस
सैन फ्रांसिस्को


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment