Pakistan news : शहबाज ने अपने भाई, सहयोगियों का आभार जताया

Last Updated 04 Mar 2024 10:06:27 AM IST

पाकिस्तान के नवनिर्वाचित प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने उन पर भरोसा जताने और उन्हें सदन का नेता बनाने के लिए गठबंधन सरकार के अपने सहयोगियों का रविवार को आभार जताया।


पाकिस्तान के नवनिर्वाचित प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ

शहबाज ने अपने विजयी भाषण में कहा, जब मेरे नेता (नवाज) तीन बार प्रधानमंत्री चुने गए तो देश में जो विकास हुआ, वह अपने आप में उदाहरण है। यह कहना गलत नहीं है कि नवाज शरीफ वह शख्स हैं, जिन्होंने पाकिस्तान का निर्माण किया है।

पीएमएल-एन अध्यक्ष ने उन पर विास जताने तथा उन्हें सदन का नेता बनाने के लिए अपने बड़े भाई नवाज और सभी सहयोगियों का आभार जताया।

शहबाज ने कहा, इस संसद में ऐसे प्रतिभाशाली लोग बैठे हैं, जो पाकिस्तान की नैया पार लगा सकते हैं, इनमें पत्रकार, बुद्धिजीवी, नेता, धार्मिक नेता शामिल हैं।

उन्होंने कहा, पाकिस्तान के सामने एक बड़ी चुनौती और अवसर था। अगर हम एकसाथ आते हैं और पाकिस्तान के भाग्य को बदलने का फैसला करते हैं, तो इंशाअल्लाह, हम इन चुनौतियों को परास्त करेंगे और पाकिस्तान को उसके सही मुकाम तक लेकर जाएंगे।

यह काम मुश्किल है, लेकिन नामुमकिन नहीं है। शहबाज ने अपने भाषण में कहा, यह मुल्क पीपीपी और बिलावल भुट्टो जरदारी के नाना जुल्फिकार अली भुट्टो के बलिदानों को हमेशा याद रखेगा।

भाषा
इस्लामाबाद


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment