देश का पैसा लौटाओ, वरना बचोगे नहीं : इमरान खान

Last Updated 31 Mar 2019 02:16:27 AM IST

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ और पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी को स्पष्ट शब्दों में चेतावनी दी है कि यदि वह देश के धन को वापस नहीं करते हैं तो उन्हें किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जायेगा।


पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (file photo)

सिंध प्रांत में घोटकी के खान घर में शनिवार को रैली संबोधित करते हुए खान ने कहा कि सरकार पाकिस्तान मुस्लिम लीग नवाज और पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी नेताओं को ‘तब तक नहीं बख्शेगी जब तक कि वह देश के धन को वापस नहीं कर देंगे।’

प्रधानमंत्री ने कहा, यह देश आपको छोड़ने वाला नहीं है, आपके पास केवल एक ही रास्ता है देश के धन को लौट दें हम तब आपको बख्श देंगे।

उन्होंने कहा, पहले शरीफ बंधुओं ने कहा कि पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी भ्रष्ट हैं, बाद में जरदारी और उनके पुत्र बिलवाल भुट्टो जरदारी ने शरीफ बंधुओं को भ्रष्ट कहना शुरू कर दिया। खान ने कहा,‘आज दोनों ही साथ आकर ‘लोकतंत्र बचाओ’ का प्रयास कर रहे हैं।’ उन्होंने दोनों दलों के राजनीतिक कदम की समझदारी पर सवाल खड़ा किया।

उन्होंने कहा कि वह दोनों विपक्षी दलों को ‘चुनौती’ देते हैं कि वह जो करना चाहते हैं, कर लें, लेकिन सरकार उन्हें जिम्मेदार ठहराने के अपने कदम को पीछे नहीं खींचने वाली है।

प्रधानमंत्री ने अपने विरोधियों से कहा, वह अपने ट्रेन मार्च पर आगे बढ़ सकते हैं। इस्लामाबाद के डी.चौक पर धरने पर बैठ सकते हैं। उन्होंने कहा कि सरकार के कंटेनर्स तैयार हैं। खान ने कहा, हम आपको कंटेनर्स में खाद्य उपलब्ध करायेंगे। मैं यह देखना चाहेंगे कि वह कितनी देर ठहर सकते हैं।

वार्ता
घोटकी


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment