शनिवार, 27 नवम्बर, 2021 का राशिफल

Last Updated 27 Nov 2021 01:12:45 AM IST

जानिए कैसा रहेगा आपके लिए शनिवार, 27 नवम्बर, 2021 का राशिफल।


शनिवार, 27 नवम्बर, 2021 का राशिफल

मेष : निकट संबंधों में किसी भी तरह की शंकाओं को हावी न होने दें। भौतिक आकांक्षाओं की पूर्ति होने के आसार हैं। नौकरी का वातावरण सुखद होगा। सगे-संबंधियों के बीच प्रगाढ़ता बढ़ेगी।  
बृषभ : योजनाओं के फलीभूत होने से मन प्रसन्न होगा। विद्यार्थियों के लिए ग्रहों की अनुकूलता लाभप्रद होगी। महत्वपूर्ण कार्यो में आलस्य न करें। अवरोधित कार्य हल होंगे। जीवन साथी का सहयोग मिलेगा।  
मिथुन : अच्छे कायरें द्वारा प्रशंसा के पात्र बनेंगे। राजनीतिज्ञों को ग्रहों की अनुकूलता का लाभ मिलेगा। सगे-संबंधियों के बीच कटु वचनों का प्रयोग न करें। माता के स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें।        
कर्क : बीती बातों को भूलने की कोशिश करें। रोजगार में कुछ अच्छे अवसर बनेंगे। भौतिक इच्छाएं बलवती होंगी। अभिभावकों के भावनात्मक सहयोग से उत्साह बढ़ेगा। अच्छी आकांक्षाओं की पूर्ति होने के आसार बनेंगे।    
सिंह : अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखें। आवेश में किये गये कार्य से कष्ट संभव। नकारात्मक चिंताओं का त्याग करें। महत्वपूर्ण जिम्मेदारियां अपनी पूर्ति हेतु मन पर दबाव बनाएंगी। घर में खुशहाली रहेगी।  
कन्या : नौकरी का वातावरण सुखद होगा। नवीन योजनाओं द्वारा प्रगति के आसार बनेंगे। किसी नये कार्य में आपका रुझान बढ़ेगा। कोई महत्वपूर्ण फैसला लेने के लिए मन केंद्रित होगा।       
तुला : पारिवारिक चिंताएं मन को परेशान करेंगी। घरेलू कार्यो में अत्याधिक व्यय का योग है। कार्यक्षेत्र में ब्यस्तता बढ़ेगी। परिवार में कोई सुखद स्थिति प्रसन्नता लाएगी।  महत्वाकांक्षाएं मन पर प्रभावी होंगी।      
वृश्चिक : आर्थिक क्षेत्र में लाभ के आसार हैं। परिश्रम का समुचित लाभ प्राप्त होगा। पारिवारिक वातावरण सुखद व उत्साहपूर्ण होगा। महत्वपूर्ण योजनाओं के क्रियान्वयन हेतु प्रयत्नशील होंगे।      
धनु : निर्थक दूसरों की आलोचना न करें। किसी नये संबंध के प्रति निकटता बढ़ेगी। उपस्थित साधनों में संतुष्ट रहने का प्रयास करें। मन नयी सुंदर कल्पनाओं से प्रभावित रहेगा।     मकर : विभागीय परिवर्तन से कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। अपने अन्दर धैर्य व वाणी में मधुरता लायें। कुछ नई अभिलाषाएं मन में जागृत होंगी। प्रियजनों का सन्निध्य प्राप्त होगा। गुप्त शत्रुओं से सतर्क रहें।        
कुंभ : कोई महत्वपूर्ण निर्णय लेने में मन दुविधाग्रस्त होगा। अच्छे कार्यो के लिए प्रशंसनीय होंगे। शासन-सत्ता से लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। राजनीतिज्ञों के लिए समय अनुकूल होगा। जीवन साथी का सहयोग मिलेगा।     
मीन : पिता के स्वास्थ्य का ख्याल रखें। मन में नकारात्मक विचार न पालें। भावनात्मक समस्याओं पर सगे-संबंधों में खुलकर बात करें। कुछ नये उत्साह व कार्य क्षमता की अनुभूति करेंगे। जरूरी कार्य पूरे करें।



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment