शनिवार, 29 मई, 2021 का राशिफल

Last Updated 29 May 2021 09:03:31 AM IST

जानिए आज शनिवार, 29 मई, 2021 का राशिफल


शनिवार, 29 मई, 2021 का राशिफल

मेष : नौकरी का वातावरण खद होगा। संबंधों में प्रगाढ़ता बढ़ेगी। निकटस्थ संबंधों में शंकाओं को न हावी होने दें। भौतिक आकांक्षाओं की पूर्ति के आसार  हैं। भौतिक इच्छाएं बलवती होंगी।      
बृषभ : योजनाओं के फलीभूत होने से मन प्रसन्न होगा।  महत्वपूर्ण कायरे में आलस्य न  करें। अवरोधित कार्य हल होंगे। विद्यार्थियों के लिए ग्रहों  की अनुकूलता लाभप्रद होगी।
मिथुन : अच्छे कायरे द्वारा प्रशंसा के पात्र बनेंगे। संबंधों में कटु वचनों का प्रयोग न करें। माता के स्वास्थ्य  के प्रति सचेत रहें। राजनीतिज्ञों के लिए ग्रहों का सहयोग प्राप्त होगा।       
कर्क : अभिभावकों के भावनात्मक सहयोग से उत्साह बढ़ेगा।  सुन्दर आकांक्षाओं की पूर्ति के आसार बनेंगे। बीती हुई बातों को भूलने की कोशिश करें। रोजगार में कुछ अच्छे अवसर बनेंगे।  
सिंह : महत्वपूर्ण जिम्मेदारियां पूर्ति हेतु मन पर दबाव बनाएंगी। भावावेश में किये गये कार्य से कष्ट संभव। नकारात्मक चिन्ताओं का त्याग करें। अपने अन्दर धैर्य व वाणी में मधुरता लाएं।     
कन्या : किसी नए कार्य में आपका रुझान बढ़ेगा। किसी महत्वपूर्ण फैसले के लिए मन केन्द्रित होगा। नौकरी का वातावरण सुखद होगा। नवीन योजनाओं द्वारा प्रगति के आसार बनेंगे।     
तुला : महत्वाकांक्षाएं मन पर प्रभावी होंगी। घरेलू कायरे में अत्यधिक व्यय के योग हैं। कार्य क्षेत्र में व्यस्तता बढ़ेगी। परिवार में कोई सुखद स्थिति प्रसन्नता लाएगी। रोजगार में कुछ अच्छे अवसर बनेंगे।     
वृश्चिक : महत्वपूर्ण योजनाओं के क्रियान्वयन के लिए प्रयत्न तीव्र। आर्थिक क्षेत्र में लाभ के आसार हैं। परिश्रम का समुचित लाभ प्राप्त होगा। पारिवारिक वातावरण सुखद व उत्साहपूर्ण होगा।     
धनु : मन सुन्दर कल्पनाओं से प्रभावित होगा। नए संबंध के प्रति निकटता बढ़ेगी। उपस्थित साधनों में सन्तुष्ट व तृप्त होने का प्रयत्न करें। अपने अन्दर धैर्य व वाणी में मधुरता लाएं।      
मकर : कुछ नई अभिलाषाएं मन में जागृत होंगी। प्रियजनों का सानिध्य प्राप्त होगा। गुप्त विरोधियों से सतर्क रहें।  विभागीय परिवर्तन से थोड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।
कुंभ : शासन-सत्ता से लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। राजनीतिक क्षेत्र के व्यक्तियों के लिए अनुकूल समय। कोई महत्वपूर्ण निर्णय लेने में मन दुविधाग्रस्त होगा। अच्छे  कायरे के  लिए प्रशंसनीय होंगे।    
मीन : महत्वपूर्ण कायरे को कल पर न टालें। भावनात्मक समस्याओं पर संबंधों में खुलकर बात करें। कुछ नये उत्साह व क्षमता की अनुभूति करेंगे। अपने अन्दर धैर्य व वाणी में मधुरता बनाए रखें।           



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment