मंगलवार, 16 जून, 2020 का राशिफल,

Last Updated 16 Jun 2020 02:10:29 AM IST

जानिए कैसा रहेगा आपके लिए मंगलवार, 16 जून, 2020 का राशिफल।


मंगलवार, 16 जून, 2020 का राशिफल

मेष: आर्थिक कठिनाईयां दूर होंगी। शासन-सत्ता व राजकीय क्षेत्रों से जुड़े लोगों में क्रियाशीलता बढ़ेगी। किसी प्रिय व्यक्ति से भावनात्मक कष्ट मिल सकता है। कुछ अच्छे आसार उत्साह में वृद्धि करेंगे।         
बृषभ: किसी प्रियजन से अचानक भेंट के कारण उत्साह में वृद्धि होगी। मनोबल एवं अभिव्यक्ति के अभाव वश प्रतिभाओं को उजागर करने में अक्षम होंगे।           
मिथुन : कार्य क्षेत्र में किसी महत्वपूर्ण सौदे का लाभ उठाने में सक्षम होंगे। पारिवारिक दायित्वों की पूर्ति से व्यस्तता में वृद्धि। अपने मन में नकारात्मक भावनाओं को त्याग कर सकारात्मकता पर ध्यान दें।
कक : पारिवारिक वातावरण सुखद होगा। परिजनों की छोटी-छोटी बातों का बुरा न मानें। बहुत दिनों से अवरोधित कार्य हल होने से मन प्रसन्न होगा। किसी मांगलिक आयोजन में आमंत्रित होंगे।         
सिंह :  कानूनी मामलों में मनोवांछित परिणाम मिल सकते हैं।  विरोधियों की सक्रिता के बावजूद भी धैर्य का परिचय देंगे। धामिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। लेखन से जुड़े व्यक्तियों के लिए अच्छा समय है।       

कन्या : जिम्मेदारियों के पूर्ति में विलंब से मन चिन्तित होगा। विषम परिस्थितियों के मध्य किसी महत्वपूर्ण कार्य की पूर्ति संभव। जीवन में अचानक हो रहे उथल-पुथल से घबराने के बजाय धैर्य व विवेक से काम लें। तुला : अच्छे कार्यों द्वारा अच्छी छवि व गरिमा को प्राप्त करेंगे। अपने इष्ट देव की आराधना करके नया कार्य प्रारम्भ करें, सफलता मिलेगी। वाहन अथवा किसी अचल सम्पत्ति का क्रय-विक्रय सम्भव।     
वृश्चिक : अच्छे समय की शुरुआत होगी कार्य क्षेत्र में कद और सम्मान बढ़ेगा। भौतिक सुख-साधन की लालसा बढ़ेगी। आर्थिक क्षेत्र में अच्छी प्रगति के आसार है। कोई अवरोधिक कार्य भी संभव।          
धनु : किसी बुजुर्ग व्यक्ति से वैचारिक मतभेद सम्भव। आकस्मिक किसी सुखद समाचार से मन प्रसन्न होगा। सरकारी कर्मचारियों के स्थानान्तरण अथवा पदोन्नति के योग हैं।       
मकर : विपरीतलिंगी सम्बन्धों में निकटता से महत्वपूर्ण कार्यों में विलम्ब आपको सकारात्मक दिशा देगा। लेन-देन में सावधानी बरतें। अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखे।      
कुंभ : घर में कुछ तनाव का वातावरण रहेगा। रोजगार के क्षेत्र में चल रहे प्रयास सार्थक होंगे।  व्यवसाय में थोड़ा साधनाभाव की अनुभूति होगी। शिक्षा में मनोवान्छित सफलता न मिलने से मन परेशान रहेगा।     
मीन : रचनात्मक अथवा कलात्मक क्षेत्रों में रुचि बढ.ेगी। प्रयासरत् क्षेत्रो कें कुछ नए उमंग की अनुभूति करेंगे। नई-नई सफलताएं आपको आकषिर्त करेंगी, अत: परिश्रम से न घबराएं।



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment