बृहस्पतिवार, 7 नवम्बर, 2019 का राशिफल

Last Updated 07 Nov 2019 12:23:03 AM IST

जानिए कैसा रहेगा आपके लिए बृहस्पतिवार, 7 नवम्बर, 2019 का राशिफल।


बृहस्पतिवार, 7 नवम्बर, 2019 का राशिफल


मेष : सामाजिक सक्रियता से मान-प्रतिष्ठा बढ़ेगी।  संतान संबंधित दायित्वों की पूर्ति के प्रयास सार्थक होंगे। पुराने संबंधों से लाभ संभव। नये संबंध के प्रति निकटता बढ़ेगी। कुछ महत्वाकांक्षी योजनाएं सार्थक होंगी।      
बृषभ : मन सुंदर कल्पनाओं से प्रभावित होगा। सामान्य दिनचर्या के साथ बीत रहे जीवन में उत्साह का अभाव रहेगा। निकट संबंधो में भावनात्मक सहयोग से मन उत्साहित होगा। घर में खुशहाली रहेगी।     
मिथुन : योजनाओं के फलीभूत होने से मन प्रसन्न होगा। विद्यार्थी शिक्षा-प्रतियोगिता में लापरवाही न करें। भौतिक आकांक्षाएं सार्थकता हेतु मन को उद्वेलित करेंगी। ऐसा कोई कार्य न करें, जिससे अपयश या लान्छन मिले।    
कर्क : नकारात्मक चिंताएं उत्साह में कमी लाएंगी। क्रोध पर काबू रखें और आवेश में कोई निर्णय न लें। नियोजित परिश्रम द्वारा कार्य पूर्ण होने के आसार बनेंगे। अच्छी भावनात्मक अभिव्यक्ति से संबंधों में मधुरता बढ़ेगी।

सिंह : स्थितियों में सुधार के आसार बनेंगे। कुछ महत्वपूर्ण अभिलाषाओं की पूर्ति होने के आसार हैं। नियोजित परिश्रम द्वारा कार्य पूर्ण होने के आसार बनेंगे। शिक्षा-प्रतियोगिता में मनोवान्छित सफलता मिलेगी।    
कन्या : कुछ नये पारिवारिक तनावों से मन में अशान्ति का माहौल बनेगा। महत्वपूर्ण कार्यों के प्रति आलस्य न करें। अर्थाभाव और भविष्य की चिंता मन पर दबाव बनाएंगी। चुनौतियों का सामना करें, सफलता निश्चित है।      
तुला : भौतिक आकांक्षाओं की पूर्ति में व्यय अपेक्षित है। विद्यार्थियों के लिए ग्रहों की अनुकूलता लाभप्रद होगी। नकारात्मक विचारों को स्वयं पर हावी न होने दें। परिजनों के सुख-दुख के प्रति मन चिंतित होगा।  
वृश्चिक : बिना वजह पीठ पीछे दूसरों की आलोचना न करें, अन्यथा कटुता की आशंका है। मन आर्थिक सुदृढ़ता हेतु चिंतित होगा। कुछ महत्वाकांक्षी योजनाएं सार्थक होंगी। सामाजिक सक्रियता से मान-प्रतिष्ठा बढ़ेगी।
धनु : निकट संबंधों में शंकाओं को न हावी होने दें। विद्यार्थी शिक्षा में लापरवाही न करें। पीठ पीछे दूसरों की आलोचना करने से आपकी छबि पर बुरा प्रभाव पड़ेगा। राजनीतिज्ञों को ग्रहों की अनुकूलता का लाभ मिलेगा।  
मकर : आपका मन किसी महिला की ओर केंद्रित हो सकता है। निकट संबंधों में शंकाओं को न हावी होने दें। भौतिक आकांक्षाएं सार्थकता हेतु मन को उद्वेलित करेंगी। जीवन साथी के साथ मधुरता कायम रखें।  
कुंभ : बीती बातों को भूलने की चेष्ठा करें। रोजगार क्षेत्र में किये गये प्रत्यन सार्थक होंगे। ग्रहों की अनुकूलता से अवरोधित कार्य हल होने के आसार हैं। परिवार में किसी की अस्वस्थता से मन परेशान होगा।    
मीन : विषम स्थितियों के मध्य परिश्रम व लगन से प्रगति की ओर अग्रसर होंगे। भावनात्मक सहयोग से मन उत्साहित होगा। पुराने संबंधों से लाभ संभव। भौतिक आकांक्षाओं की पूर्ति होने के आसार हैं।



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment