कमबैक की प्लानिंग कर रही रिहाना, झोली में दो एल्बम

Last Updated 23 Oct 2023 12:16:07 PM IST

'लव द वे यू लाइ' की हिटमेकर रिहाना भले ही मैटरनिटी लीव पर हैं, लेकिन लाइव नेशन के साथ 38 मिलियन डॉलर की डील करने के बाद वह 2024-2025 के लिए एक बड़े कमबैक की प्लानिंग कर रही हैं


'लव द वे यू लाइ' की हिटमेकर रिहाना भले ही मैटरनिटी लीव पर हैं, लेकिन लाइव नेशन के साथ 38 मिलियन डॉलर की डील करने के बाद वह 2024-2025 के लिए एक बड़े कमबैक की प्लानिंग कर रही हैं।

मिरर डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, सिंगर के पास दो एल्बम रिलीज करने के लिए हैं।

एक सूत्र ने कहा, ''लाइव नेशन के साथ डील करने के बाद रिहाना चुपचाप कमबैक करने की प्लानिंग कर रही हैं। यह डील एक वर्ल्ड टूर की फसिलिटेट के लिए किया गया था और उनकी क्रिएटिव टीम लॉस एंजिल्स में चुपचाप काम कर रही है और यह सब एक साथ कर रही है। एक बार जब वह काम पर वापस जाने के लिए तैयार हो जाएंगी तो उनके पास रिलीज करने के लिए दो एल्बम होंगे।''

रिहाना और उनके रैपर मंगेतर रॉकी ने अगस्त में अपने दूसरे बेटे, रायट रोज का स्वागत किया।

सिंगर परिवार के साथ भरपूर समय का आनंद ले रही हैं, लेकिन रिहाना ने अपने करियर को फिसलने नहीं दिया और अपनी टीम पर भरोसा करते हुए कहा है कि वह उनके म्यूजिक रिटर्न के लिए सभी आवश्यक तैयारियां करेगी।

हालांकि स्टार को कमबैक की कोई जल्दी नहीं है। हाल के महीनों में, वह अपने कॉस्मेटिक रेंज की सफलता की बदौलत अरबपति और दुनिया की सबसे अमीर महिला संगीतकार बन गई हैं।

IANS
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment