अगले जेम्स बॉन्ड बन सकते हैं एरोन टेलर-जॉनसन

Last Updated 16 Oct 2023 11:42:37 AM IST

अभिनेता एरॉन टेलर-जॉनसन एमआई6 जासूस जेम्स बॉन्ड की भूमिका के लिए सबसे पसंदीदा हैं। आखिरी 'जेम्स बॉन्ड' फिल्म को रिलीज़ हुए दो साल से अधिक समय हो चुका है


अभिनेता एरॉन टेलर-जॉनसन एमआई6 जासूस जेम्स बॉन्ड की भूमिका के लिए सबसे पसंदीदा हैं। आखिरी 'जेम्स बॉन्ड' फिल्म को रिलीज़ हुए दो साल से अधिक समय हो चुका है।

मिरर.सीओ.यूके की रिपोर्ट के अनुसार एरोन ने हिंसक कॉमिक बुक फ्लिक 'किक ऐस' में एक्शन भूमिकाएं निभाने से पहले रोमांटिक-कॉम फिल्म 'एंगस, थोंग्स एंड परफेक्ट स्नोगिंग' से मुख्यधारा में प्रवेश किया और बाद में मार्वल फिल्म 'एवेंजर्स: एज ऑफ अल्ट्रॉन' में क्विकसिल्वर की भूमिका निभाई। 

इस साल वह मार्वल फिल्म 'क्रावेन द हंटर' में साहसी सर्गेई क्राविनॉफ की भूमिका निभाने वाले थे, लेकिन फिल्म की रिलीज अगस्त 2024 तक के लिए टाल दी गई है।

रिपोर्टों में सुझाव दिया गया है कि एरोन को जल्द ही अगले बॉन्ड के रूप में घोषित किया जाएगा - जबकि 'ओपेनहाइमर' और 'बैटमैन बिगिन्स' के निर्देशक क्रिस्टोफर नोलन को श्रृंखला की अगली फिल्म का निर्देशन करने के लिए कहा जा रहा है।

एक अंदरूनी सूत्र ने मेलऑनलाइन को बताया: "एरोन टेलर-जॉनसन वर्तमान में प्रतिष्ठित भूमिका में कदम रखने के लिए सबसे पसंदीदा हैं, वह (बॉन्ड मुख्य निर्माता) बारबरा ब्रोकोली के लिए पहली पसंद हैं। ''

मिरर.सीओ.यूके के अनुसार, क्रिस्टोफर के निर्देशक बनने की संभावना को संबोधित करते हुए, सूत्र ने कहा: “वह फ्रेंचाइजी के साथ कुछ अलग करने में बेहद रुचि रखते हैं। यदि वह निर्माताओं के साथ अपनी बात बना सकते हैं, तो वह इसके लिए तैयार हैं।''

लेकिन सूत्र ने यह भी संकेत दिया कि क्रिस्टोफर के निर्देशक होने से एरोन की भूमिका में शामिल होने की संभावना प्रभावित हो सकती है। फिल्म सूत्र ने प्रकाशन को बताया: "क्या नोलन के बोर्ड पर आने से एरोन टेलर-जॉनसन की कास्टिंग प्रभावित होगी या नहीं, यह फिलहाल अस्पष्ट है - क्योंकि वह इस बारे में बहुत खास हैं कि वह किसके साथ काम करते हैं"।

हालाँकि, एरोन ने स्वयं क्रिस्टोफर द्वारा निर्देशित होने में गहरी रुचि व्यक्त की है - इसलिए यह जोड़ी एक बेहतरीन जोड़ी हो सकती है।

IANS
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment