बॉलीवुड का परिदृश्य बदल रहे हैं 'मैरी क्रिसमस' के निर्माता केवल गर्ग, एक बार में एक फिल्म

Last Updated 13 Jan 2024 07:29:50 AM IST

वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म 'मैरी क्रिसमस' की रिलीज का इंतजार कर रहे निर्माता केवल गर्ग बॉलीवुड के परिदृश्य में महत्वपूर्ण बदलाव ला रहे हैं।


वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म 'मैरी क्रिसमस' की रिलीज का इंतजार कर रहे निर्माता केवल गर्ग बॉलीवुड के परिदृश्य में महत्वपूर्ण बदलाव ला रहे हैं।

मैचबॉक्स पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड से जुड़े व्यवसायी और निर्माता ने कैटरीना कैफ और ऋतिक रोशन अभिनीत फिल्म 'मैं कृष्णा हूं' से बॉलीवुड में अपनी यात्रा शुरू की थी। इसके बाद उन्होंने 'अंधाधुन' की जबरदस्त व्यावसायिक सफलता के साथ अपनी स्थिति मजबूत की। नेटफ्लिक्स फिल्म 'मोनिका, ओ माई डार्लिंग' ने अग्रणी कहानियों को सामने लाने के उनके दृष्टिकोण को आगे बढ़ाया।

मूल रूप से पंजाब के केवल गर्ग सिनेमाई प्रतिभा प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। वह सावधानीपूर्वक योजना बनाने के महत्व पर जोर देते हैं।

उन्होंने कहा, "फिल्म बनाने में बहुत सारी योजनाएं शामिल होती हैं। सबसे महत्वपूर्ण काम एक अच्छी टीम बनाना है जो आपके दृष्टिकोण और निर्देशक के दृष्टिकोण को समझ सके।"

अपनी सफलता का श्रेय कड़ी मेहनत, भाग्य और शुद्ध इरादों को देते हुए, निर्माता ने अपने व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन में एक आदर्श संतुलन बनाए रखा है। केवल गर्ग ने फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम स्थापित कर लिया है। फिलहाल वह कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति अभिनीत अपनी आगामी रिलीज 'मैरी क्रिसमस' का इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म 12 जनवरी 2024 को रिलीज होगी।

इसके अलावा वह ओनिर द्वारा निर्देशित 'पाइन कोन' भी बना रहे हैं। जब 'मैरी क्रिसमस' के बारे में राज खोलने के लिए कहा गया तो निर्माता केवल गर्ग ने कहा, ''यह बेहद प्रतिभाशाली श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित एक रोमांटिक थ्रिलर है। फिल्म में रोमांच और रहस्य का बेहतरीन मिश्रण है जो दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखता है। मैं फिल्म के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताऊंगा क्योंकि क्या होगा यह जानने के लिए आपको इसे देखना होगा।''

'मैरी क्रिसमस' के लिए टिप्स के साथ सहयोग करने पर अपनी खुशी व्यक्त करते हुए निर्माता ने कहा, “हमने मिलकर एक शानदार फिल्म बनाई है। मेरा मानना है कि हमारे दर्शकों को इसे देखने में उतना ही आनंद आएगा जितना मैचबॉक्स और टिप्स की टीमों को इसे बनाने में आया।''

IANS
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment