शादी के बाद अपनी दुल्हनिया संग मुंबई लौटें रणदीप हुड्डा, पैपराजी को दिए जमकर पोज

Last Updated 01 Dec 2023 03:03:43 PM IST

29 नवंबर को मणिपुर के इंफाल में परिणय सूत्र में बंधे बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम मुंबई लौट आए हैं। एयरपोर्ट पर दोनों को स्पॉट किया गया




रणदीप हुड्डा, लैम

29 नवंबर को मणिपुर के इंफाल में परिणय सूत्र में बंधे बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम मुंबई लौट आए हैं। एयरपोर्ट पर दोनों को स्पॉट किया गया।

इस दौरान जहां रणदीर कैजुअल लुक में दिखे, वहीं लिन लैशराम रेड कलर के पारंपरिक सलवार सूट में काफी खूबसूरत लग रही थीं। जैसे ही वो एयरपोर्ट से निकले तो फोटोग्राफर्स ने उन्हें घेर लिया और जमकर तस्वीरें क्लिक कीं।

दोनों ने परिवार के सदस्यों और कुछ दोस्तों की उपस्थिति में मैतेई परंपराओं के अनुसार शादी की। शादी से पहले, रणदीप ने लैशराम की मैतेई परंपराओं में शादी करने पर अपना उत्साह व्यक्त किया था।

कपल ने शन्नापुंग रिसॉर्ट में शादी रचायी। शादी में रणदीप को पीले रंग की पगड़ी के साथ सफेद कुर्ता और धोती पहने हुए देखा गया। वहीं उनकी पत्नी लिन पारंपरिक मणिपुरी जोड़े में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने अपने लुक को सोने के आभूषणों से पूरा किया। रणदीप और लिन काफी समय से रिलेशनशिप में थे।

लिन 'मैरी कॉम', 'रंगून' और हाल ही में 'जाने जान' जैसी फिल्मों का हिस्सा रही हैं। आखिरी बार रणदीप को 'सार्जेंट' में देखा गया था। उनकी अपकमिंग फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' है, जो उनके निर्देशन की पहली फिल्म भी है।

इससे पहले, रणदीप और लिन ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की घोषणा करते हुए कहा था, 'महाभारत से प्रेरित होकर जहां अर्जुन ने मणिपुरी योद्धा राजकुमारी चित्रांगदा से शादी की थी, वहां हम अपने परिवारों और दोस्तों के आशीर्वाद से शादी कर रहे हैं। इस नई शुरूआत के लिए आपका आशीर्वाद और प्यार चाहते हैं, जिसके लिए हम हमेशा ऋणी और आभारी रहेंगे।''

रणदीप ने यह भी साझा किया था कि बाद में मुंबई में एक रिसेप्शन होगा।

IANS
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment