सही कह रही हैं कंगना - ‘कू’ घर जैसा है, बाकी सब किराये का है : कू की सह-संस्थापक

Last Updated 05 May 2021 12:05:27 PM IST

घृणा भाषण संबंधी नियमों के उल्लंघन को लेकर ट्विटर द्वारा अभिनेत्री कंगना रनौत का हैंडल प्रतिबंधित किए जाने के कुछ ही घंटों बाद प्रतिद्वंद्वी एप ‘कू’ ने अभिनेत्री का स्वागत किया और कहा कि उनका यह मानना बिल्कुल सही है कि ‘मेड इन इंडिया’ प्लेटफॉर्म घर जैसा लगता है, बाकि सब किराये का लगता है।


अभिनेत्री कंगना रनौत(फाइल फोटो)

अमेरिकी कंपनी ट्विटर पर चुटकी लेते हुए ‘कू’ की सह-संस्थापक अप्रामेया राधाकृष्णन ने 16 फरवरी, 2021 का रनौत का संदेश साझा किया।

राधाकृष्णन ने ‘कू’ पर लिखा है, ‘‘यह कंगना रनौत का पहला कू था। उनका कहना सही है कि कू घर जैसा लगता है, बाकी सब किराए जैसा।’’

मंच के सह-संस्थापक मयंक बिडावटका ने रनौत का स्वागत करते हुए कहा कि इस मंच पर वह गर्व के साथ अपने विचार रख सकती हैं।

कू पर कंगना के 4.48 लाख फॉलोवर्स हैं।

बता दें कि ट्विटर ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट स्थाई रूप से निलंबित कर दिया है।

ट्विटर ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के बाद राज्य में हिंसा की घटनाओं से संबंधित कंगना के उस विवादित ट्वीट के परिप्रेक्ष्य में यह कार्रवाई की है जिसे प्रदेश की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के लिए काफी अपमानजनक और राजनीति से प्रेरित माना गया ।

कंगना ने अपने ट्वीट में कहा , “ यह भयानक है। हमें गुंडई को मारने के लिए सुपर गुंडई चाहिए। वह ताड़का की तरह है। मोदी जी , वर्ष 2000 की शुरुआत वाले अपने विराट रूप को दिखाओ।”

उन्होंने बंगाल में राष्ट्रपति शासन हैशटैग भी किया।

ट्वीटर ने अपने बयान में कहा कि कंगना रनौत लगातार ‘हेटफुल कंडक्ट पॉलिसी’ का उल्लंघन कर रही थी , इसलिए उनका अकाउंट अब हमेशा के लिए निलंबित कर दिया गया है।

भाषा
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment