कंगना को फिर मिला सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार

Last Updated 22 Mar 2021 11:15:37 PM IST

अभिनेत्री कंगना रनौत ने मणिकर्णिका और पंगा में अपने अभिनय के लिए सोमवार को चौथी बार सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के रूप में राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीता। घोषणा के कुछ समय बाद, उन्होंने दोनों फिल्मों के कलाकारों और क्रू मेंबर्स को आभार जताते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया।


अभिनेत्री कंगना रनौत

वीडियो में अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा कि इनलोगों के बिना इस उपलब्धि को हासिल करना उनके लिए संभव नहीं था। कंगना ने कहा, "मुझे अभी पता चला है कि राष्ट्रीय पुरस्कारों की घोषणा की गई है, जिसमें मुझे मणिकर्णिका और पंगा में अपने प्रदर्शन के लिए सम्मानित किया गया है।"

मणिकर्णिका के लिए अपनी जीत के बारे में, उन्होंने कहा, "मैं मणिकर्णिका की पूरी टीम के लिए हर संभव तरीके से मेरा समर्थन करने और मेरे साथ खड़े होने के लिए हमेशा आभारी रहूंगी। मैं आप सभी के साथ राष्ट्रीय पुरस्कार साझा करना चाहती हूं।"

अभिनेत्री ने वीडियो में पंगा की अपनी यूनिट को भी धन्यवाद दिया, जिसे उन्होंने ट्विटर और इंस्टाग्राम में अपने ब्लू टिक अकाउंट पर पोस्ट किया।

"मैंने उन सभी के साथ इस पुरस्कार को साझा किया। जब पंगा की बात आती है, तो मैं सिर्फ एक अभिनेत्री थी। मैं सभी को धन्यवाद देना चाहूंगी।"

अंत में, कंगना ने अपने प्रशंसकों और परिवार को धन्यवाद देते हुए कहा कि उनके समर्थन के बिना कुछ भी संभव नहीं था।

इंस्टाग्राम पर, कंगना ने वीडियो के साथ कैप्शन लिखा, "शब्द मेरी भावनाओं को व्यक्त नहीं कर सकते। बहुत बहुत धन्यवाद।"

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment