जनता कर्फ्यू के एक साल बाद भी कोविड की स्थिति चिंताजनक : शिल्पा शेट्टी

Last Updated 22 Mar 2021 03:33:05 PM IST

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी जनता कर्फ्यू के एक साल बाद भी कोविड की वर्तमान स्थिति को लेकर चिंताग्रस्त हैं। पिछले साल 22 मार्च को ही जनता कर्फ्यू लागू किया गया था।


शिल्पा शेट्टी(फाइल फोटो)

शिल्पा कहती हैं, "कोरोना की स्थिति अभी भी चिंताजनक बनी हुई है।" शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर एक योग वीडियो को साझा किया, जिसमें वह एक हस्त उत्थिता चतुरंग दंडासन, वसिष्ठासन और उत्थिता चतुरंग दंडासन को करती नजर आईं।

वीडियो के साथ शिल्पा ने लिखा है, "कुछ सुबहें अपने साथ एक अलग तरह का उर्जा लेकर आती हैं। आज से बिल्कुल एक साल पहले जनता कर्फ्यू को लागू किया गया था ताकि महामारी के प्रभाव को कुछ कम किया जा सके, लेकिन स्थिति अभी भी चिंताजनक है इसलिए आज का योगा सेशन रोज के मुकाबले थोड़ा सा कठिन होगा।"

शिल्पा आगे लिखती हैं, "आज के कार्यक्रम में हस्त उत्थिता चतुरंग दंडासन, वसिष्ठासन और उत्थिता चतुरंग दंडासन शामिल है। आसनों के इस शक्तिशाली संयोग से कलाई, हाथ और कंधे को मजबूती मिलेगी। इससे शरीर की मांसपेशियां मजबूत होंगी, बैलेंस में और एकाग्रता में सुधार आएगा और आर्म्स को टोन करने में मदद मिलेगी। यह पूरी शरीर के लिए प्रभावी है। अपना अच्छे से ख्याल रखिए। हम इस स्थिति से जरूर उबरेंगे।"

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment