बीएमसी के डर से कोई भी आर्किटेक्ट मेरा केस लेने को तैयार नहीं : कंगना

Last Updated 02 Mar 2021 11:38:43 PM IST

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने मंगलवार शाम दावा किया कि कोई भी वास्तुकार (आर्किटेक्ट) उनके धवस्त किए गए बांद्रा स्थित कार्यालय को फिर से बनाने के लिए तैयार नहीं है, क्योंकि उन्हें बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) से डर लगता है।


बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत

कंगना के कार्यालय को कथित तौर पर अवैध निर्माण के कारण लेकर बृहन्मुंबई नगर निगम द्वारा धवस्त कर दिया गया था। अब कंगना ने ट्वीट के जरिए आरोप लगाया है कि इस घटना के छह महीने बाद भी वह अपने कार्यालय को ठीक कराने का काम नहीं करा पा रही हैं।

कंगना ने एक ट्वीट में कहा, "मैंने बीएमसी के खिलाफ केस जीत लिया है। अब मुझे एक वास्तुकार के माध्यम से मुआवजे के लिए एक फाइल पेश करने की जरूरत है, लेकिन कोई भी वास्तुकार मेरे मामले को लेने के लिए तैयार नहीं है, वे कहते हैं कि उन्हें बीएमसी से धमकी मिल रही है कि उनका लाइसेंस रद्द हो जाएगा। अवैध विध्वंस को छह महीने बीत चुके हैं।"

अभिनेत्री ने आगे कहा, "कोर्ट ने बीएमसी मूल्यांकनकर्ता को साइट का दौरा करने के लिए कहा था, लेकिन वह कई महीनों के बाद हमारी कॉल नहीं लेते हैं। उन्होंने पिछले सप्ताह दौरा किया, लेकिन उसके बाद कोई प्रतिक्रिया नहीं है। यह उन सभी के लिए है, जो पूछ रहे हैं कि मैं अपना घर क्यों ठीक नहीं करती। हर कोने में बारिश है और मैं इस बारे में बहुत चिंतित हूं।"

अभिनेत्री ने यह भी धमकी दी कि वह उन लोगों के खिलाफ आपराधिक शिकायत दर्ज कराने की योजना बना रही हैं, जिन्होंने पिछले साल बांद्रा में उनके नए बने कार्यालय पर बीएमसी के विध्वंस अभियान में भाग लिया था।

सितंबर 2020 में बीएमसी ने अवैध निर्माण का हवाला देते हुए बांद्रा स्थित कंगना के कार्यालय के कुछ हिस्सों को ध्वस्त कर दिया था। नौ सितंबर को बॉम्बे हाईकोर्ट के स्थगन आदेश के बाद विध्वंस का काम बीच में रोक दिया गया था।

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment