बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू और विकास बहल के ठिकानों पर आयकर के छापे

Last Updated 03 Mar 2021 01:57:38 PM IST

बॉलीवुड की मशहूर हस्तियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए बुधवार को आयकर विभाग ने फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप, अभिनेत्री तापसी पन्नू और फिल्म निर्माता विकास बहल के 30 ठिकानों पर तलाशी ली है।


तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप (फाइल फोटो)

ये तलाशियां मुंबई और पुणे के ठिकानों पर ली गई हैं। इस जांच से संबंधित आयकर विभाग के सूत्र ने आईएएनएस को बताया, "पन्नू, कश्यप और बहल के मुंबई और कई अन्य जगहों के परिसरों में तलाशी ली जा रही है।" हालांकि, सूत्र ने इस मामले को लेकर आगे की जानकारी साझा करने से मना कर दिया है। लेकिन उन्होंने कहा है कि विभाग की कई टीमें फैंटम्स फिल्म्स समेत मुंबई और पुणे के 30 ठिकानों पर तलाशी ले रही हैं। इसमें फैंटम फिल्म्स और इसकी पूर्व पार्टनर मधु मंटेना के परिसर भी शामिल हैं।

फैंटम फिल्म्स की स्थापना 2011 में निर्देशक अनुराग कश्यप, निर्देशक विक्रमादित्य मोटवाने, निर्माता मधु मंटेना और यूटीवी स्पॉटबॉय के पूर्व प्रमुख विकास बहल ने की थी। बाद में 2018 में इसे बंद कर दिया गया था। हालांकि आयकर विभाग के अधिकारी फैंटम फिल्म्स के परिसर में चल रही तलाशी को लेकर कुछ भी बोलने से साफ बच रहे हैं। विभाग के एक अन्य अधिकारी ने बताया है कि यह तलाशियां कर चोरी के मामले से जुड़ी हुई हैं।

बता दें कि कश्यप, बहल और पन्नू सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खासे मुखर रहे हैं और वे 3 कृषि कानूनों के विरोध में चल रहे किसानों के आंदोलन को लेकर भी चिंता जता चुके हैं।

वहीं इन तलाशियों को लेकर कांग्रेस के लोकसभा सांसद मनिकम टैगोर ने कहा है, "क्यों (केंद्रीय वित्त मंत्री) निर्मला सीतारमण इतनी प्रिडिक्टबल हैं? आयकर विभाग के लिए यह दुखद है कि वह एकतरफा और राजनीतिक हो गया है?"

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment