दीया मिर्जा ने सोशल मीडिया पर शेयर कीं शादी की अनदेखी ये तस्वीरें

Last Updated 16 Feb 2021 03:52:19 PM IST

अभिनेत्री दीया मिर्जा सोमवार को मुंबई के बिजनेसमैन वैभव रेखी संग शादी के बंधन में बंध गई हैं। मंगलवार उन्होंने अपनी शादी से कुछ तस्वीरें साझा की हैं।


अभिनेत्री दीया मिर्जा सोमवार को मुंबई के वैभव रेखा के साथ शादी के बंधन में बंध गईं। अभिनेत्री की यह दूसरी शादी है।

सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरें और वीडियो में दीया लाल रंग की जरी वर्क साड़ी में लाल दुपट्टे और पारंपरिक शादी के आभूषणों के साथ भव्य दिख रही हैं। अभिनेत्री ने अपने बाल को गजरे से संवार रखा है, वहीं उनके प्रेमी वैभव सफेद कुर्ता , सफेद जैकेट और सुनहरे दुपट्टे में एकदम डैसिंग दिखाई दे रहे हैं।

साझा की गईं इन तस्वीरों में से एक में दीया और वैभव एक-दूसरे को माला पहनाते नजर आ रहे हैं, जबकि एक अन्य तस्वीर में दोनों फेरे लेते नजर आ रहे हैं।

 

इंस्टाग्राम पर इन्हीं तस्वीरों को साझा करते हुए अभिनेत्री ने लिखा, "लव एक फुल-सर्कल है, जिसे हम घर कहकर बुलाते हैं। गजब की बात यह है कि आपको घर के दरवाजे पर खटखटाने की आवाज सुनाई देती है, आप दरवाजा खोलते हैं और प्यार संग आपकी मुलाकात होती है। आपके संग अपनी इन्हीं खुशियों को मैं बांटना चाहती हूं, क्योंकि आप मेरी एक्सटेंडेड फैमिली हैं। उम्मीद करती हूं लोगों की सारी समस्याएं सुलझ जाएं, हर दिल को दर्द से राहत मिले, प्यार के जादू का अहसास हमें हर पल हो।"

 

एक तस्वीर में दोनों हवन कुंड के सामने बैठे नजर आ रहे हैं, जबकि एक महिला पुरोहित इस दौरान मंत्रोच्चारण करती दिखाई पड़ रही हैं।



यह दीया की दूसरी शादी है। इस अभिनेत्री ने पहले 2014 से 2019 तक साहिल संघ से शादी के बंधन में बंधी थीं। इस जोड़े ने अगस्त 2019 में जारी एक बयान के साथ अपने अलग होनी की घोषणा की थी।

 

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment