फेसबुक पर वीडियो और सुसाइड नोट पोस्ट करने के बाद अभिनेता संदीप नाहर मृत मिले

Last Updated 16 Feb 2021 03:56:09 AM IST

अभिनेता संदीप नाहर सोमवार शाम को फेसबुक पर एक वीडियो और ‘सुसाइड नोट’ पोस्ट करने के बाद मुंबई में मृत मिले।


अभिनेता संदीप नाहर (file photo)

अपनी पोस्ट में उन्होंने अपनी पत्नी को कथित तौर पर जिम्मेदार ठहराया और बॉलीवुड में उनके साथ हुई ‘‘राजनीति’’ का भी जिक्र किया। पुलिस ने यह जानकारी दी।
नाहर अक्षय कुमार की ‘केसरी’ और सुशांत सिंह राजपूत अभिनीत फिल्म ‘एमएस धोनी’ जैसी फिल्मों में नजर आए थे। उनकी उम्र 30 से 40 साल के बीच थी।
पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि नाहर शाम को उपनगरीय गोरेगांव में अपने फ्लैट पर बेहोश पाए गए। उनकी पत्नी कंचन और उनके दोस्त उन्हें एसवीआर अस्पताल ले गए, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।
अभिनेता ने फेसबुक पर नौ मिनट के एक वीडियो के साथ एक ‘सुसाइड नोट’ पोस्ट किया था।
वीडियो में, अभिनेता ने कहा कि वह अपनी पत्नी के साथ लगातार झगड़े से काफी परेशान है और उनकी पत्नी और उनकी सास उन्हें परेशान और ब्लैकमेल कर रही हैं।

उन्होंने कहा, ‘‘मैं बहुत पहले ही आत्महत्या कर चुका होता, लेकिन मैंने कुछ और समय तक इंतजार किया और उम्मीद की कि चीजें बेहतर हो जाएंगी, लेकिन उन्होंने ठीक नहीं होने दिया। मेरे पास अब जाने के लिए कहीं नहीं है। मुझे नहीं पता कि मेरे इस कदम के बाद क्या होगा, लेकिन मैं इस जीवन में नरक से गुजर रहा हूं।’’
उन्होंने कहा, ‘‘मेरा बस एक अनुरोध है कि मेरे जाने के बाद कंचन (उनकी पत्नी) से कुछ न कहें, बल्कि उसका इलाज करवाएं।’’
पुलिस अधिकारी ने कहा कि नाहर ने अपनी मौत से शायद तीन घंटे पहले यह वीडियो बनाया था।
अधिकारी ने कहा कि वे नाहर की मौत के कारण और उनकी मौत कैसे हुई, यह समझने के लिए पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं।
नाहर द्वारा कथित रूप से लिखे गए ‘सुसाइड नोट’ में उन्होंने बॉलीवुड में हो रही ‘राजनीति’ का भी जिक्र किया, जिसका उन्होंने सामना किया था।
अधिकारी ने बताया कि मामले में आगे की जांच चल रही है।

भाषा
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment