सुशांत मामला: CBI में मंथन, किसे किस दफा में बुक किया जाए

Last Updated 03 Oct 2020 10:05:14 AM IST

सुशांत की संदिग्ध मौत के मामले में जांच कर रही सीबीआई की शांति आने वाले समय में तूफान का संकेत दे रही है। अभी वह अंतिम निष्कर्ष पर नहीं पहुंची है लेकिन अब तक की जांच‚ लोगों के दर्ज बयान और सबूतों के आधार पर सीबीआई को यह आत्महत्या नहीं‚ बल्कि हत्या लग रही है।


सीबीआई में इस बात का मंथन चल रहा है कि किसे किस धारा में बुक करे। वैसे अब तक रहस्य पर पर्दा डाले सुशांत का रूम पार्टनर सिद्धार्थ पीठानी‚ कुक नीरज और केशव ने कई छिपाए राज को उगल दिया है। एजेंसी अब इन्हें दिल्ली लाकर पूछताछ करेगी और मजिस्ट्रेट के सामने 164 का बयान दर्ज कराएगी॥।

सूत्रों के अनुसार सीबीआई को अब तक के मिले साक्ष्यों से लग गया है कि सुशांत की हत्या हुई है। सीबीआई को इस बात की जानकारी मिली कि जिस रिया ने कहा था कि वह सुशांत का घर छोड़ने के बाद सुशांत से कभी मिली नहीं। सिर्फ मौत के बाद उसके शव पर सॉरी बाबू कही‚ तो 13 जून की शाम सुशांत से कैसे मिली। सिद्धार्थ‚ नीरज और केशव ने रिया की पोल खोल दी।

सीबीआई अगले सप्ताह दिल्ली में इन लोगों से पूछताछ करेगी और 164 का बयान भी दर्ज कराएगी।

सूत्रों के अनुसार इस बात पर भी मंथन चल रहा है फोरेंसिक रिपोर्ट के मिलान और मिले सबूतों को देखते हुए दफा 302 (हत्या)‚ 120बी (आपराधिक षड्यंत्र रचने) और 201 सबूत मिटाने‚ नष्ट करने और छेड़छाड में किस-किस को बुक किया जाए।

सूत्रों के अनुसार अगर हत्या का मामला दर्ज होता है तो रिया पर गाज तो गिरेगी है साथ ही साथ मुंबई पुलिस और कूपर अस्पताल के डॉक्टर भी संदेह के घेरे में आ सकते हैं॥।

कुणाल/सहारा न्यूज़ ब्यूरो
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment