जया बच्चन के बयान पर भड़की कंगना रनौत, पूछा- अगर मेरी जगह आपके बच्चे होते, तब भी आप...?

Last Updated 15 Sep 2020 01:09:13 PM IST

बेबाकी से अपनी बात रखने वाली विवादों में घिरी अभिनेत्री कंगना रनौत ने मंगलवार को समाजवादी पार्टी (सपा) की राज्यसभा सांसद जया बच्चन पर उनके सदन में दिये गये बयान पर हमला बोला है।


अभिनेत्री कंगना रनौत ने मंगलवार को समाजवादी पार्टी (सपा) की राज्यसभा सांसद जया बच्चन पर उनके सदन में दिये गये बयान पर हमला बोलते हुए कहा कि यदि मेरी जगह आपकी पुत्री श्वेता और पुत्र अभिषेक होते तब भी क्या आप यही बात कहती।

बच्चन के राज्यसभा में दिये गए बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कंगना रनौत ने ट्वीट कर कहा, जया जी, आप तब भी वही बात कहेंगी, अगर मेरी जगह आपकी बेटी श्वेता को छोटी उम्र में पीटा जाता, नशीला पदार्थ दिया जाता और छेड़छाड़ की जाती, तब भी क्या आप  यही कहते। अगर अभिषेक लगातार बदमाशी और उत्पीड़न की शिकायत करता और एक दिन फांसी पर लटका मिले? हमारे लिए भी करुणा दिखाएं।

 

सिनेमा जगत की स्थिति पर जया की सरकार से गुहार

इससे पहले सांसद जया बच्चन ने राज्यसभा में बॉलीवुड में नशे के मामले पर कहा कि फिल्मजगत को बदनाम करने की साजिश की जा रही है। जया बच्चन ने कहा कि सिनेमा उद्योग एक बुरे दौर से गुजर रहा है लेकिन सरकार इस ओर समुचित ध्यान नहीं दे रही है और कुछ लोग हालत से ध्यान भटकाने के लिए अनाप- शनाप बयान दे रहे हैं। 

सदन में शून्यकाल के दौरान सिनेमा जगत की खस्ताहाल स्थिति का मुद्दा उठाते हुए उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र की बदौलत नाम कमाने वाले कुछ लोग अब इसे गटर की संज्ञा दे रहे हैं। ये लोग सोशल मीडिया की शह पर लोगों का ध्यान भटकाने में लगे हैं। उन्होंने कहा कुछ लोग जिस थाली में खाया उसी में छेद कर रहे हैं। स्थिति पर अफसोस जताते हुए उन्होंने कहा कि विकट परिस्थिति में इस उद्योग को सरकार की मदद नहीं मिल रही है। उन्होंने उम्मीद जतायी कि सरकार इन लोगों से इस तरह की भाषा से बचने के लिए कहेगी। 

सदस्य ने कहा कि कुछ लोगों के कारण पूरे सिने उद्योग की छवि को खराब नहीं किया जा सकता। उन्होंने निचले सदन में एक सदस्य द्वारा उठाये गये मुद्दे का उल्लेख करते हुए कहा कि यह शर्म की बात है कि इस उद्योग को बदनाम किया जा रहा है।

बच्चन ने कहा कि सिनेमा जगत ने प्राकृतिक आपदाओं और मुसीबत के समय हमेशा सरकार और देश को उससे उबरने में योगदान दिया है। इस क्षेा के लोग भारी भरकम आयकर देते हैं तथा विभिनन मामलों में मदद करते हैं। उन्होंने उम्मीद जतायी कि लाखों लोगों को रोजगार देने वाले इस क्षेा की मदद के लिए सरकार हाथ बढायेगी।

वार्ता
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment