सुशांत मामला: एनसीबी ने शोविक के स्कूल के दोस्त सूर्यदीप मल्होत्रा को किया गिरफ्तार

Last Updated 15 Sep 2020 12:33:58 PM IST

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शोविक चक्रवर्ती के स्कूल के दोस्त सूर्यदीप मल्होत्रा से पूछताछ करने के एक दिन बाद मंगलवार को उसे गिरफ्तार कर लिया।


सूर्यदीप मल्होत्रा

अधिकारियों ने कहा कि सुशांत की मौत के जांच के सिलसिले में उन्होंने यह गिरफ्तारी की है। एनसीबी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मामले में सूर्यदीप की संलिप्तता पाए जाने के बाद एजेंसी ने उसे गिरफ्तार किया है। एनसीबी ने मुंबई में उसके घर की तलाशी के बाद उसे बाहर निकाला।

अधिकारी ने कहा कि उसे दिन में अदालत में पेश किया जाएगा। एनसीबी द्वारा इस मामले में यह अब तक की 15 वीं गिरफ्तारी है।

14 जून को सुशांत बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। उनकी रहस्यमयी मौत की जांच सीबीआई, ईडी और एनसीबी कर रही हैं। इस मौत ने राजनीतिक स्तर पर और बॉलीवुड में खासी उथल-पुथल मचा दी है।

इससे पहले एनसीबी ने 8 सितंबर को सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती को, 4 सितंबर को रिया के भाई शोविक, सुशांत के घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा और निजी स्टाफ दीपेश सावंत को गिरफ्तार किया था।

एनसीबी ने रविवार को 6 और लोगों को गिरफ्तार किया। जिनमें शोविक को ड्रग सप्लाई करने वाले लोग भी हैं। इन लोगों में करनजीत सिंह आनंद, ड्वेन फर्नांडिस, संकेत पटेल, अंकुश अनरेजा, संदीप गुप्ता और आफताब फतेह अंसारी के शामिल हैं।

एनसीबी के एक सूत्र ने कहा कि एजेंसी ने रिया की मां संध्या का मोबाइल फोन भी जब्त कर लिया है। ड्रग्स की खरीद के लिए क्या संध्या के फोन से कॉल या मैसेज किए गए हैं, इस बारे में भी एनसीबी जांच करेगी।
 

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment