सुशांत मामले पर CBI जांच मुहिम में बॉलीवुड भी हुआ शामिल

Last Updated 14 Aug 2020 01:28:35 PM IST

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई जांच की मांग को लेकर सोशल मीडिया पर बड़े पैमाने पर ऑनलाइन कैम्पेन चलाए जा रहे हैं और अब इस अभियान में वरुण धवन, परिणीति चोपड़ा जैसे कई बॉलीवुड सितारें भी शामिल हो गए हैं।


दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत(फाइल फोटो)

वरुण ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, "हैशटैगसीबीआईफॉरएसएसआर।" उन्होंने इसके साथ हाथ जोड़ने वाले एक ईमोजी को भी साझा किया है।

इसी के साथ परिणीति लिखती हैं, "जरूरत बस सच की है। हैशटैगजस्टिसफॉरएसएसआर।"

अभिनेता सिद्धांत चतुवेर्दी भी इस अभियान में शामिल होते हुए "हैशटैगसीबीआईइंक्वायरीफॉरसुशांत" की मांग की है और उन्हीं के साथ मौनी रॉय भी इस अभियान में शामिल हुई हैं।

अभिनेता गुलशन देवैया ने ट्वीट कर कहा, "मैं उम्मीद और दुआ करता हूं कि सुशांत सिंह राजपूत के दुखद निधन का मामला अपने अंतिम नतीजे पर पहुंचे। हम सच्चाई और निष्पक्ष जांच की अहमियत को कम कैसे महसूस कर सकते हैं! न्याय के लिए ही न्याय हो और कुछ नहीं।"

अभिनेत्री जरीन खान ने भी मामले पर ट्वीट करते हुए अपनी बात रखी। उन्होंने लिखा, "सुशांत के परिवार, उनके प्रशंसक और उनके चाहनेवालों को सच्चाई का पता लगना चालिए। हैशटैगसीबीआईफॉरएसएसआर, हैशटैगवॉरियर्सफॉरएसएसआर हैशटैगजस्टिसफॉरसुशांत सिंहराजपूत।"

इसी क्रम में कंगना रनौत, कृति सैनन और अंकिता लोखंडे जैसी हस्तियों ने भी सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग करते हुए उनके परिवार को अपना समर्थन दिया है।

सुशांत 14 जून को अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। उनके पिता ने पटना में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मामला दर्ज कराया था।

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment