सनी लियोन को आई सरोज खान से लोक नृत्य सीखने की याद

Last Updated 03 Jul 2020 11:21:57 AM IST

बॉलीवुड कोरियोग्राफर सरोज खान का गुरुवार देर रात कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया। वह 71 वर्ष की थीं। इस दुखद घड़ी में अभिनेत्री सनी लियोन को उनके साथ हुई अपनी एक छोटी सी मुलाकात की आई।




सनी ने अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में उस बीते वक्त को याद करते हुए बताया कि किस तरह से एक बार सरोज खान ने उन्हें भारतीय लोक नृत्य की कुछ मूल बातें सिखाने की कोशिश की थीं। अपने इस पोस्ट के साथ सनी ने एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर भी साझा की हैं, जिसमें दोनों को किसी विषय पर चर्चा करते हुए देखा जा सकता है।

तस्वीर के साथ अभिनेत्री लिखती हैं, "एक खूबसूरत धैर्यवान गुरु के साथ मेरी एक काफी छोटी सी मुलाकात जो मुझे भारतीय लोक नृत्य की कुछ मूल बातों को सिखाने का प्रयास कर रही थीं। यद्यपि हमारी वह मुलाकात काफी कम समय के लिए थी लेकिन उनसे बार-बार कुछ सीखने की चाह में मैं इन वीडियोज को हमेशा देखती हूं। ईश्वर आपकी आत्मा को आशीर्वाद दें और आपको शांति मिले।"

सनी ने आगे लिखा, "उनके परिवार, करीबी दोस्त और मौजूद उन सभी लोगों के साथ मेरी हार्दिक संवेदनाएं हैं, जिन्होंने अपनी जिंदगी से इस खूबसूरत इंसान को खोया है। आरआईपी मैम!"


खान को मधुमेह की बीमारी थी। उन्हें पिछले महीने सांस लेने में तकलीफ होने की शिकायत के चलते मुंबई के गुरु नानक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पिछले कुछ हफ्तों में उन्हें और भी कई स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों का सामना करना पड़ा था और इसी दौरान कोविड-19 के लिए भी उनका परीक्षण किया जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई। परिवार के सूत्रों के मुताबिक, उन्होंने रात में 1.30 बजे अपनी आखिरी सांस लीं।

 

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment