करण जौहर के दो घरेलू स्टाफ कोरोना पॉजिटिव, पूरा परिवार सेल्फ आइसोलेशन में

Last Updated 26 May 2020 11:32:37 AM IST

फिल्मकार करण जौहर के घरेलू स्टाफ के दो सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद फिल्मकार ने परिवार सहित खुद को 14 दिनों के लिए सेल्फ आइसोलेशन में कर लिया है। हालांकि उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है।




करण जौहर (फाइल फोटो)

करण ने सोमवार को एक बयान जारी किया, जिसमें उन्होंने लिखा है, "आप को सूचित करना चाहूंगा कि हमारे घरेलू स्टाफ के दो सदस्य कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। जैसे ही लक्षण का पता चला उन्हें हमारी इमारत के एक हिस्से में क्वोरंटीन कर दिया गया। बीएमसी को तत्काल सूचित किया गया, और इमारत को नियमानुसार उन्होंने स्टरलाइज किया।"

बयान में कहा गया है, "परिवार और स्टाफ के बाकी लोग सुरक्षित हैं और उनमें कोई लक्षण नहीं दिख रहा है। सुबह हम सभी के स्वैब का परीक्षण हुआ और रिपोर्ट नेगेटिव आई। लेकिन हम अपने आसपास के लोगों की सुरक्षा के लिए अगले 14 दिनों तक सेल्फ आइसोलेशन में रहेंगे। हम हर किसी की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध हैं, और हमने सुनिश्चित किया है कि प्रशासन द्वारा सुझाए गए सभी उपायों का कड़ाई के साथ पालन हो।"

हाल ही में बॉलीवुड एक और निर्माता बोनी कपूर का घरेलू नौकर कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। चरण साहू नामक इस घरेलू नौकर को क्वारंटीन पर रखा गया है। रपटों के अनुसार, कपूर के घर के दो और स्टाफ सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment