लॉकडाउन: आलिया ने साझा की अपनी बिल्ली की तस्वीर, कैप्शन में लिखा...

Last Updated 28 Mar 2020 01:28:39 PM IST

अभिनेत्री आलिया भट्ट लॉकडाउन में घर पर रहकर अपना पूरा वक्त अपने परिवार के लोगों व पालतू जानवरों संग मस्ती कर गुजार रही हैं।


आलिया ने साझा की अपनी बिल्ली की तस्वीर (फाइल फोटो)

देशभर में कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए सरकार की ओर से 21 दिनों के लॉकडाउन का ऐलान किया गया है। इस दौरान आम जनता के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी घरों में बंद रहकर अपने परिवार के सदस्यों या पालतू जानवरों संग अपना समय बिता रहे हैं।

अभिनेत्री आलिया भट्ट भी इन दिनों घर पर रहकर अपना पूरा वक्त अपने परिवार के लोगों व पालतू जानवरों संग मस्ती कर गुजार रही हैं। आलिया ने सोशल मीडिया पर अपनी बिल्ली की एक तस्वीर साझा की है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "इसके चेहरे को देखो!"



आलिया ने सिर्फ अपनी बिल्ली की ही नहीं, बल्कि अपने कुत्तों की भी तस्वीर को भी साझा किया है और इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "अब कुछ फोटोग्राफी दिखाने की बारी है..उफफ, हैशटैगलवलीपेट।"

 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

LOVE!

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt) on



आलिया के इन दोनों पोस्ट को बिपाशा बासु, मनीष मल्होत्रा, अनुष्का शर्मा, यामी गौतम, मौनी रॉय सहित और भी कई लोगों ने लाइक किया है

फिल्मों की बात करें, तो आलिया आने वाले समय में 'ब्रह्मास्त्र' और 'सड़क 2' और 'गंगूबाई काठियावाड़ी' जैसी फिल्मों में नजर आएंगी, जिनमें से 'सड़क 2' के निर्देशक उनके पिता महेश भट्ट हैं।

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment