सपना चौधरी ने कांग्रेस में शामिल होने की खबरों का किया खंडन

Last Updated 25 Mar 2019 01:04:49 AM IST

मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने कांग्रेस में शामिल होने की खबरों का जहां रविवार को खंडन किया, वहीं पार्टी ने उनकी सदस्यता का फार्म जारी करके सच्चाई उजागर कर दी।


मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (File photo)

सपना ने एक संवाददाता सम्मेलन में कांग्रेस में शामिल होने की खबरों का खंडन किया और पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करने की किसी भी योजना से इनकार किया। उन्होंने कहा, ‘मैं कांग्रेस में शामिल नहीं हुई हूं। प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ मेरी तस्वीर पुरानी है। मैं किसी भी पार्टी के लिए चुनाव प्रचार भी नहीं करूंगी।’

कांग्रेस की उत्तर प्रदेश इकाई के अध्यक्ष राज बब्बर ने शनिवार रात सपना चौधरी की प्रियंका गांधी के साथ तस्वीर ट्वीट करते हुए उनका पार्टी में स्वागत किया था।  सपना के खंडन के बाद कांग्रेस ने किरकिरी से बचने के लिए उनके हस्ताक्षर वाला सदस्यता फॉर्म जारी कर दिया। पार्टी ने दावा किया कि एक दिन पहले न सिर्फ सपना चौधरी, बल्कि उनकी बहन ने भी कांग्रेस की सदस्यता ली थी। इतना ही नहीं, प्रदेश कांग्रेस सचिव नरेंद्र राठी ने सपना के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए कहा कि उन्होंने फॉर्म भरकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। सपना तस्वीर में कागज पर कुछ लिखती हुई दिख रही हैं।

सहारा न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment