मिले सुर मेरा तुम्हारा के रीक्रिएटेड वर्जन का हिस्सा बनना गर्व की बात: शाहरूख

Last Updated 26 Jan 2019 01:17:04 PM IST

बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान का कहना है कि ‘मिले सुर मेरा तुम्हारा’ के रीक्रिएटेड वर्जन का हिस्सा बनना उनके लिये गर्व की बात है।


बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान (फाइल फोटो)

देश की संस्कृति-सभ्यता को दर्शाता हुआ गीत ‘मिले सुर मेरा तुम्हारा’ गीत का हाल ही में रीक्रिएटेड वर्जन तैयार किया गया और अब जारी किया जा रहा है। इसमें शाहरुख खान भी
शामिल हुए हैं। उन्होंने बताया कि इस गीत का हिस्सा बनना गर्व की बात तो है ही साथ ही एक और कारण है जिसके चलते वह इसमें शामिल हुए हैं।
      
शाहरुख ने बताया कि जब उन्होंने इस गाने को पहली बार सुना तो उस वक्त वह 20 या 21 साल के रहे होंगे। तब से उन्हें इस गीत से काफी लगाव है। ऐसे में इसका हिस्सा बनना उनके लिए बेहद गर्व की बात है। उन्होंने बताया कि इसके अलावा एक और रीजन है कि उन्होंने अपने साथी कलाकारों के साथ इस गीत के रीक्रिएशन को खासा इंजॉय भी किया है। शाहरुख के अलावा इसमें अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐर्या, सलमान खान, आमिर खान, जूही चावला सहित बॉलिवुड के कई अन्य कलाकारों ने काम किया है।
      
इस गीत का मूल संस्करण पंडित भीमसेन जोशी ने गाया था। उस समय इसका प्रीमियर 05 अगस्त 1988 को दूरदर्शन पर हुआ था। उस संस्करण में अमिताभ बच्चन, लता मंगेशकर, जीतेन्द्र, मिथुन चक्रवर्ती, कमल हासन, बालामुरलीकृष्णन और प्रकाश पादुकोण सहित अन्य हस्तियों ने काम किया था।
 

वार्ता
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment