बेंगलुरू पुलिस ने सनी लियोन के शो की अनुमति देने से मना किया

Last Updated 26 Dec 2017 04:47:28 PM IST

बेंगलुरू पुलिस ने आज औपचारिक रूप से नववर्ष के अवसर पर आयोजित होने वाले सनी लियोन के कार्यक्रम को अनुमति देने से मना कर दिया.


सनी लियोन (फाइल फोटो)

नववर्ष के अवसर पर आयोजित होने वाले सनी लियोन के कार्यक्रम का आयोजन 31 दिसंबर की रात होना था. शहर की पुलिस का कहना है कि नए साल के समारोहों के दौरान व्यस्त होने के कारण वे इस कार्यक्रम पर विशेष ध्यान देने की स्थिति में नहीं है.

पुलिस का यह निर्णय उस समय आया जब कार्यक्रम के लिये मंजूरी मांग को लेकर आयोजकों द्वारा दायर याचिका पर हाल ही में कर्नाटक उच्च न्यायालय ने पुलिस को 25 दिसंबर तक उपयुक्त आदेश जारी करने का निर्देश दिया था.

बेंगलुरू (पूर्वोत्तर) के पुलिस उपायुक्त एस गिरीश ने पीटीआई-भाषा को बताया, चूँकि पुलिस को उस दौरान महात्मा गांधी और ब्रिगेड मागरे समेत पूरे शहर में, जहां काफी संख्या में लोग नववर्ष मनाने के लिए एकत्र होते हैं, कानून-व्यवस्था बनाये रखने के लिए समुचित इंतजाम करना है, इसलिए 31 दिसंबर की रात को मान्यता टेक पार्क में होने वाले सनी के कार्यक्रम पर विशेष ध्यान नहीं दिया जा सकता है. 



कुछ कन्नड़ संगठनों ने इस आयोजन का विरोध किया था. उनका कहना था कि यह आयोजन शहर की संस्कृति पर एक हमला होगा. इसके बाद सरकार ने 15 दिसंबर को इस आयोजन को नामंजूर कर दिया था. इस कार्यक्रम का आयोजन करने वाली फर्म द टाइम क्रिएशन्स के मालिक एच एस भव्य ने इसके खिलाफ उच्च न्यायालय में याचिका दायर की थी.

इस आयोजन के लिये पुलिस की अनुमति नहीं मिलने के बाद सनी लियोन ने कहा कि अगर पुलिस उनकी और समारोह में आने वाले लोगों की सुरक्षा को सुनिश्चित करने में सक्षम नहीं है तो ऐसी स्थिति में वह अपनी प्रस्तुति नहीं देगी.

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment