'धड़क' स्टार ईशान खट्टर को 'बियॉंड द क्लाउड्स' के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार

Last Updated 27 Nov 2017 02:51:59 PM IST

तुर्की में चल रहे अंतर्राष्ट्रीय बोस्फोरस फिल्म महोत्सव में ईशान खट्टर को अपनी पहली फिल्म 'बियॉंड द क्लाउड्स' के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के पुरस्कार से नवाजा गया है.


फाइल फोटो

अभिनेता ने इस पुरस्कार को अपनी मां व अभिनेत्री नीलिमा अजीम और ईरानी फिल्म निर्माता माजिद मजीदी को समर्पित किया.

पुरस्कार ग्रहण करने के बाद ईशान ने कहा, "यह एक परम सम्मान है. मेरी मां दर्शकों में यहां मौजूद हैं. मैं अपने काम से जो कुछ कमाऊंगा वह हमेशा और सबसे पहले आपको समर्पित होगा. मुझे जीवन और कला का उपहार देने के लिए धन्यवाद. इस काम के लिए यह पुरस्कार माजिद मजीदी को जाता है. अत्यंत निपुण, अद्भुत, परिपूर्ण व्यक्ति जिन्होंने मुझ पर भरोसा किया और मुझे इस फिल्म के जरिए अपना पहली मुख्य भूमिका दी."

उन्होंने कहा, "धन्यवाद सर और मैं हमेशा आपका ऋणी बना रहूंगा. मैं इस फिल्म के कलाकारों और क्रू को धन्यवाद देता हूं हमने इसे एक साथ मिलकर किया है. मालविका मोहनन आप और मैं हमेशा इस अनुभव को साझा करेंगे और फिल्म निर्माता शरीन को धन्यवाद. आप सभी को धन्यवाद."

एक बयान में बताया गया, मजीदी की पहली भारतीय फिल्म 'बियॉन्स द क्लाउड्स' को इस्तांबुल में अंतर्राष्ट्रीय बोस्फोरस फिल्म महोत्सव में दिखाया गया था और यह अंतर्राष्ट्रीय फीचर फिल्म श्रेणी में प्रतिस्पर्धा कर रही है.



फिल्मकार करण जौहर ईशान की अगली फिल्म 'धड़क' का निर्माण कर रहे है, उन्होंने भी फिल्म की पूरी टीम को शुभकामनाएं दी. उन्होंने ट्वीट किया, "ईशान को सर्वश्रेष्ठ फिल्म अभिनेता का पुरस्कार जीतने की बहुत-बहुत बधाई. आप पर गर्व है."



'बियॉंड द क्लाउड्स' 2018 की शुरुआत में रिलीज होगी.

 

 

आईएएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment