ट्रोलिंग पर इशा गुप्ता ने क्या कहा

Last Updated 18 Aug 2017 07:22:19 PM IST

सोशल मीडिया पर अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें डालने के लिए आलोचनाओं का शिकार बनीं हिंदी फिल्म अभिनेत्री ईशा गुप्ता ने पलटवार करते हुए कहा कि उन्हें समझ नहीं आ रहा कि किसी सेलीब्रिटी की गतिविधियों की इतनी गहन समीक्षा क्यों की जाती है.


अभिनेत्री ईशा गुप्ता (फाइल फोटो)

अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें डाली थीं जिसके लिए उन्हें नकारात्मक टिप्पणियों का सामना करना पड़ा और कुछ लोगों ने तस्वीरों को अश्लील तक कहा. लेकिन ट्रोलिंग पर इशा गुप्ता ने कहा यह आपकी मानसिकता को दिखाता है
        
ईशा ने पीटीआई-भाषा को दिए एक साक्षात्कार में कहा, कुछ लोग हैं जो अपनी मर्दानगी को लेकर आत्मविश्वास से लबरेज हैं, उन्हें कोई चुनौती नहीं मिलती. दूसरी तरफ अगर कोई महिला अपने लिए खड़ी होती है और खुलकर बातें करती है तो पुरूष इस तरह की मजबूत महिलाओं को देखकर परेशान हो जाते हैं. ऐसा पश्चिम में भी होता है. 
       
उन्होंने कहा, मुझे जो बात परेशान करती है, वह यह है कि लोग मेरी तस्वीरों को लेकर परेशान हैं, दुनिया में क्या हो रहा है, इसकी उन्हें फिक्र नहीं है. दुनिया में बहुत कुछ हो रहा है और लोगों को उसे लेकर बोलने की जरूरत है. 


       
ईशा ने कहा कि वह अपनी तस्वीरों को लेकर मिलीं नकारात्मक प्रतिक्रियाओं से परेशान नहीं हैं बल्कि उन्हें लोगों की मानसिकता को लेकर दुख हुआ.  
       
अभिनेत्री इस समय अपनी नयी फिल्म बादशाहो की रिलीज की तैयारी में लगी हैं. फिल्म में उनके साथ अजय देवगन, इमरान हाशमी तथा इलियाना ड कूज मुख्य भूमिकाओं में हैं. मिलन लुथरिया द्वारा निर्देशित फिल्म एक सितंबर को रिलीज होगी.

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment